1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. नीतीश कुमार का लालू-राबड़ी पर हमला, बोले-पति-पत्नी के शासनकाल में शाम होते घर से निकलने की हिम्मत नहीं होती थी

नीतीश कुमार का लालू-राबड़ी पर हमला, बोले-पति-पत्नी के शासनकाल में शाम होते घर से निकलने की हिम्मत नहीं होती थी

Nitish Kumars Attack On Lalu Rabri He Said Did Not Dare To Leave The House In The Evening During The Reign Of Husband And Wife

By शिव मौर्या 
Updated Date

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव में नेताओं की रैलियां शुरू हो गयीं है। सत्ता पक्ष और विपक्ष एक दूसरे को घेरने में जुटा हुआ है। नेताओं के एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोपों की बौछारें भी होने लगी है। इस बीच ​सीएम नीतीश कुमार ने गोपालगंज के भोरे विधानसभा में आयोजित एक जनसभा में तेजस्वी यादव पर जमकर हमला बोला है।

पढ़ें :- चर्चित चारा घोटाला: लालू यादव के जमानत याचिका पर आज हो रही सुनवाई

सीएम ने तेजस्वी यादव पर तंज कसते हुएक हा कि कुछ लोग 10 लाख नौकरी देने का दावा कर रहे हैं लेकिन यह नहीं बता रहें हैं कि इसके लिए आखिर पैसा कहां से आएगा। जिसके लिए जेल गएं, उसी पैसे को निकालकर नौकरी देंगे क्या? सीएम नीतीश ने मंगलवार को गोपालगंज जिले के गांधी स्मारक उच्च विद्यालय भोरे में एनडीए प्रत्याशी सुनील कुमार और कुचायकोट के अमरेंद्र कुमार पांडेय उर्फ पप्पू पांडेय के समर्थन में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहीं।

नीतीश ने लालू-राबड़ी के शासनकाल पर कटाक्ष करते हुए कहा कि पति-पत्नी के 15 वर्षों के शासनकाल में शाम होते ही घरों से बाहर निकलने की लोगों की हिम्मत नहीं होती थी। उनके शासन में बिहार में कई सामूहिक नरसंहार हुए, लेकिन हमलोगों ने अपने शासनकाल में कानून का राज स्थापित किया है।

 

पढ़ें :- बिहार: JDU का दामन थामने को तैयार कई LJP नेता, चिराग पासवान को लगा झटका

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...