1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. ‘Homosexuality’ पर नीतीश का तंज, बोले-अगर लड़का-लड़का करेंगे शादी तो कोई बच्चा पैदा होगा?

‘Homosexuality’ पर नीतीश का तंज, बोले-अगर लड़का-लड़का करेंगे शादी तो कोई बच्चा पैदा होगा?

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Bihar Chief Minister Nitish Kumar) ने पटना (Patna) के मगध महिला कॉलेज (Magadha Mahila College) में बने नए छात्रावास के उद्घाटन कार्यक्रम में समलैंगिकता (Homosexuality) को लेकर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि अगर लड़का-लड़का शादी कर लेंगे तो कोई पैदा होगा क्या ?

By संतोष सिंह 
Updated Date

पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Bihar Chief Minister Nitish Kumar) ने पटना (Patna) के मगध महिला कॉलेज (Magadha Mahila College) में बने नए छात्रावास के उद्घाटन कार्यक्रम में समलैंगिकता (Homosexuality) को लेकर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि अगर लड़का-लड़का शादी कर लेंगे तो कोई पैदा होगा क्या ?

पढ़ें :- बेसिक शिक्षा विभाग ने निपुण भारत मिशन प्रचार-प्रसार के लिये जारी किये  आवश्यक निर्देश 

छात्रावास के उद्घाटन कार्यक्रम में सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि ‘अरे शादी होगी तभी न बाल-बच्चा होगा, हम या कोई भी यहां पर, मां है तभी न पैदा हुए है। क्या मां के बिना पैदा हुए, स्त्री के बिना पैदा हुए, लड़का-लड़का शादी कर लेगा तो कोई पैदा होगा ? ..शादी करते हैं तो बाल बच्चा पैदा होता है’।

अपने इंजीनियरिंग कॉलेज की सीएम ने सुनाई कहानी

सीएम नीतीश कुमार ने कार्यक्रम के दौरान अपने इंजीनियरिंग कॉलेज के दिनों को भी याद किया । इस दौरान उन्होंने लड़कियों से जुड़ी एक दिलचस्प कहानी सुनाई। नीतीश कुमार ने कहा कि जब वह इंजीनियरिंग कॉलेज में पढ़ा करते थे तो उस दौरान उनके कॉलेज में एक भी महिला छात्रा नहीं हुआ करती थी।  सीएम ने आगे कहा कि उनके इंजीनियरिंग कॉलेज में हालत ऐसी थी कि अगर कभी किसी दिन कोई महिला कॉलेज में आ जाती थी तो सारे छात्र उसी महिला को देखने लगते थे। नीतीश कुमार ने अपने इंजीनियरिंग कॉलेज के दिनों की यह कहानी जब महिला छात्रों के बीच सुनाई तो जमकर तालियां बजी और लड़कियां भी मुस्कुराती हुई नजर आईं।

नीतीश कुमार ने कहा कि जब वह इंजीनियरिंग कॉलेज में पढ़ा करते थे। तब और अब के समय में काफी बदलाव आ गया है क्योंकि आज के दिन लड़कियां ज्यादा संख्या में इंजीनियरिंग और मेडिकल कॉलेज में पढ़ा करती हैं।

पढ़ें :- उप्र माध्यमिक संस्कृत शिक्षा परिषद की पूर्व मध्यमा से उत्तर मध्यमा स्तर तक की परीक्षाओं का कैलेण्डर जारी

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...