1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Niya Sharma-Yawar Mirza ने ‘सात समुन्दर पार’ सॉन्ग को नए अंदाज़ में किया पेश, देखें VIDEO

Niya Sharma-Yawar Mirza ने ‘सात समुन्दर पार’ सॉन्ग को नए अंदाज़ में किया पेश, देखें VIDEO

बॉलीवुड में आजकल पुराने गीतों के रिक्रिएशन का दौर है। मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा और सुपरमॉडल यावर मिर्ज़ा ने फ़िल्म विश्वात्मा के ब्लॉकबस्टर सांग "सात समुन्दर पार" को नए अंदाज़ में पेश करने की कोशिश की है। सारेगामा म्यूज़िक से रिलीज़ इस गाने को अबतक 1.6 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: बॉलीवुड में आजकल पुराने गीतों के रिक्रिएशन का दौर है। मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा और सुपरमॉडल यावर मिर्ज़ा ने फ़िल्म विश्वात्मा के ब्लॉकबस्टर सांग “सात समुन्दर पार” को नए अंदाज़ में पेश करने की कोशिश की है। सारेगामा म्यूज़िक से रिलीज़ इस गाने को अबतक 1.6 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।

पढ़ें :- Tarak Ratna Health Update: तेलुगू एक्टर की हालत अब भी गंभीर, डॉ ने जारी किया अपडेट

मुम्बई में इस सांग को लॉन्च किया गया तो यहां निया शर्मा, यावर मिर्ज़ा, सिंगर देव नेगी, संगीतकार विवेक कर और गीतकार अभेंद्र कुमार उपाध्याय सहित पूरी टीम मौजूद थी। यहां निया शर्मा और यावर मिर्ज़ा ने खूब डांस किया और केक काटकर कामयाबी को सेलेब्रेट किया गया।

निया शर्मा इस गाने में अपने स्टाइलिश और बोल्ड अंदाज के कारण खूब चर्चा में हैं। ‘सात समंदर पार’ में निया के ठुमकों ने दर्शकों को क्रेजी कर दिया है। सात समंदर पार’ के नए वर्जन को देव नेगी और निकिता गांधी ने अपनी खूबसूरत आवाज़ दी है। सात समुंदर पार’ गाने को विवेक कर ने कम्पोज किया है। नए लिरिक्स अभेन्द्र कुमार उपाध्याय ने लिखे हैं। ‘ निया शर्मा ने इस सेलिब्रेशन के मौके पर कहा कि यावर का यह पहला सॉन्ग है, उन्हें मुबारक हो।

दर्शकों को यह गीत पसंद आ रहा है, तो अच्छा लग रहा है। यावर मिर्ज़ा ने बताया कि इसका ऑडियो, वीडियो और डायरेक्शन कमाल का है। दर्शकों का रेस्पॉन्स अच्छा आ रहा है। मिलियंस में व्यूज आ रहे हैं। मैं खुश हूं कि मेरे पहले सांग को इतना बढ़िया रिस्पांस मिल रहा है। निया की पेरफॉर्मस कमाल की है और सोशल मीडिया पर हम दोनों के शॉट्स वायरल हो रहे हैं।

निया ने कहा कि सात समुंदर एक आइकोनिक सॉन्ग है। इसके रिक्रिएशन को शूट करते समय मैं काफी एक्साइटेड थी। मुझे मालूम था कि लोग इस गीत की तुलना ओरिजनल सॉन्ग से करेंगे लेकिन यह इतना अच्छा डांस नम्बर है मैं इसका हिस्सा बनना चाहती थी।

गीतकार अभेन्द्र कुमार उपाध्याय ने कहा कि मेरे लिए यह इतिहास और गर्व की बात है कि मैंने आनंद बक्शी साहब के लिखे गीत के रिक्रिएशन में कुछ लाइंस लिखी है। देव नेगी ने कहा कि इतने बड़े गाने को रिक्रिएट करना और गाना हम सब के लिए बड़ी चुनौती रही, लेकिन हमने इसे अपनी तरह से कोशिश की और लोग पसन्द कर रहे हैं।

टीवाईएफ प्रोडक्शन प्रस्तुत सात समुन्दर पार के निर्माता यावर मिर्ज़ा, को प्रोड्यूसर रुचिका महेश्वरी हैं। डायरेक्टर व कोरियोग्राफर मूदस्सर खान, डीओपी सुरेश बीसवेणी, , प्रोडक्शन कंट्रोलर लविश कुकरेजा और एडिटर विकाश पवार हैं। यावर मिर्ज़ा ने बताया कि उनका नेक्स्ट सॉन्ग हबीबी है जिसे नक्काश अज़ीज़ ने गाया है और दुबई में शूट हुआ है।

पढ़ें :- Karunalayam Trailer Release: एक्शन और हॉरर का है जबरदस्त तड़का है फिल्म करुंगापियम, ट्रेलर हुआ रिलीज

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...