निजामुद्दीन दरगाह के पास झुग्गियों में लगी भीषण आग, दमकल की 10 गाड़ियां मौके पर

Nizamuddin Circle Ke Pas Lagi Bhishan Aag Damkal Ki 10 Gadiyan Mauke Par

दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली स्थित निजामुद्दीन दरगाह के पास झुग्गियों में मंगलवार को भीषण आग लग गई। आग पर काबू पाने के लिए मौके पर दमकल की दस गाड़ियां पहुंचीं। फिलहाल अभी कारणों का पता नहीं चल सका है। वहीं आग लगने से फिलहाल किसी तरह के जान-माल के नुकसान की भी जानकारी नहीं मिली है।




बताया जा रहा है कि दिल्ली उच्च न्यायालय के आदेश पर प्रशासन निजामुद्दीन दरगाह के पास अवैध झुग्गियां हटाने पहुंचा था। इस बीच हल्का-फुल्का पथराव भी किया गया। इसी बीच अचानक से ही एक झुग्गी में आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। और यह आग अन्य झोपड़ियों तक जा पहुंची। सूचना मिलते ही दमकल विभाग की 10 गाड़ियां मौके पर पहुँच चुकी हैं।

राहत और बचाव कार्य जारी है। फिलहाल अभी तक किसी तरह के जानमाल के नुकसान की खबर नहीं मिली है। वैसे आग कैसे लगी इसके बारे में भी अभी तक पुख्ता जानकारी नहीं मिली है।

दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली स्थित निजामुद्दीन दरगाह के पास झुग्गियों में मंगलवार को भीषण आग लग गई। आग पर काबू पाने के लिए मौके पर दमकल की दस गाड़ियां पहुंचीं। फिलहाल अभी कारणों का पता नहीं चल सका है। वहीं आग लगने से फिलहाल किसी तरह के जान-माल के नुकसान की भी जानकारी नहीं मिली है। बताया जा रहा है कि दिल्ली उच्च न्यायालय के आदेश पर प्रशासन निजामुद्दीन दरगाह के पास अवैध झुग्गियां हटाने पहुंचा था। इस बीच हल्का-फुल्का…