1. हिन्दी समाचार
  2. हरकतों से बाज नहीं आ रहे जमाती, अब दिल्ली के अस्पताल में किया नर्सिंग स्टाफ से अश्लीलता

हरकतों से बाज नहीं आ रहे जमाती, अब दिल्ली के अस्पताल में किया नर्सिंग स्टाफ से अश्लीलता

No Harm From Antics Now Obscenity From Nursing Staff In Delhi Hospital

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

नई दिल्ली: भारत में कोरोना वायरस संक्रमण के संकट को बढ़ाने वाले तबलीगी जमात के लोगों का ड्रामा रुकने का नाम नहीं ले रहा। तबलीगी जमात के लोगों ने अब पूर्वी दिल्ली के ताहिरपुर स्थित राजीव गांधी सुपरस्पेशियलिटी अस्पताल में भी इसकी पुनरावृत्ति हो गई। यहां कार्यरत दो महिला नर्सों ने आरोप लगाया है कि शुक्रवार रात उनके साथ कुछ जमातियों ने छेड़छाड़ की। उन्होंने इस संबंध में उप चिकित्सा अधीक्षक को शिकायत दी है।

पढ़ें :- 22 जनवरी 2021 का राशिफल: इस राशि के जातकों को मिलने वाला है धन लाभ, जानिए अपनी राशि का हाल

शनिवार को इसकी सूचना पुलिस को भी दे दी गई, हालांकि पुलिस शिकायत मिलने की बात से इन्कार कर रही है। बता दें कि जमात के लोगों पर नर्सों के साथ अश्लील हरकत करने और डॉक्टरों पर थूकने को लेकर मामला दर्ज होने के बावजूद यह लोग नहीं सुधरे और शनिवार को भी देश के अलग-अलग राज्यों में अस्पताल कर्मियों को परेशान करने वाला रवैया जारी रहा।

अस्पताल सूत्रों के मुताबिक यहां कार्यरत दो नर्सिंग स्टाफ ने आरोप लगाया है कि शुक्रवार की रात उनके साथ कुछ जमातियों ने छेड़छाड़ की। उन्हें अश्लील इशारे किए और अपशब्द कहे। इस संबंध में अस्पताल प्रशासन को शिकायत दी गई है। अस्पताल प्रशासन के आधिकारिक सूत्रों का कहना है कि इस बाबत पुलिस को भी सूचना दी गई। पुलिस छानबीन के लिए भी पहुंची थी। यह अलग बात है कि फिलहाल वरिष्ठ पुलिस अधिकारी कोई लिखित शिकायत मिलने से इंकार कर रहे हैं।

दूसरी और सूत्रों ने इस बात की पुष्टि की है कि अस्पताल प्रशासन को जमातियों द्वारा छेड़छाड़ की शिकायत की गई है। बता दें की कुछ दिन पहले दिल्ली के ही राजीव गांधी अस्पताल में एक जमाती ने छठी मंजिल से सुसाइड करने की कोशिश का ड्रामा किया था। यह खबर भी न्यूज़ नेशन ने सबसे पहले ब्रेक की थी।

पढ़ें :- केले और अंडे को एक साथ जमीन में गाड़ दे और फिर जो होगा वो देख कर रह जायेंगे दंग

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...