सैनिटरी पैड्स या मासिक धर्म स्वच्छता पर हॉलीवुड तक में कोई फिल्म नहीं: अक्षय कुमार

सैनिटरी पैड्स या मासिक धर्म स्वच्छता पर हॉलीवुड तक में कोई फिल्म नहीं: अक्षय कुमार
सैनिटरी पैड्स या मासिक धर्म स्वच्छता पर हॉलीवुड तक में कोई फिल्म नहीं: अक्षय कुमार

नई दिल्ली। अक्षय कुमार को अपनी आगामी फिल्म ‘पैडमैन’ पर गर्व है। अभिनेता का कहना है कि वह हमेशा से सामाजिक रूप से प्रासंगिक सिनेमा का समर्थन करना चाहते थे, लेकिन पैसों की कमी के कारण वह ऐसा नहीं कर सके। अभिनेता ने कहा कि सैनिटरी पैड्स पर कोई भी व्यावसायिक फिल्म नहीं बनीं, यहां तक कि हॉलीवुड में भी नहीं, क्योंकि लोग सार्वजनिक रूप से इस विषय पर बातचीत करना पसंद नहीं करते।

अक्षय सोमवार को ‘पैडमैन’ के प्रचार के लिए यहां पहुंचे। उन्होंने कहा, “मैं हमेशा से इस तरह की फिल्म बनाना चाहता था, लेकिन तब मैं निर्माता नहीं था। मेरे पास पर्याप्त पैसा नहीं था, लेकिन अब मैं यह कर सकता हूं। मेरी पत्नी ने अरुणाचलम मुरुगनाथम के बारे में मुझे बताया और फिर हम आर. बाल्की से मिले और इस पर फिल्म बनाने के बारे में विचार किया। उन्होंने कहा, सैनिटरी पैड्स या मासिक धर्म स्वच्छता पर हॉलीवुड तक में कोई फिल्म नहीं है। लोग हमेशा वृत्तचित्र बनाते हैं लेकिन व्यवसायिक फिल्म बनाना नहीं चाहते क्योंकि वे इस मुद्दे से दूर रहना चाहते हैं। हमने ऐसा करने की कोशिश की है।

{ यह भी पढ़ें:-  90वें ऑस्कर समारोह में शामिल नहीं होंगे अली फजल }

अरुणाचलम मुरुगनाथम भी इस संददाता सम्मेलन का हिस्सा बने और उन्होंने फिल्म पर अपने विचार साझा किए।उन्होंने कहा, “मैंने कभी नहीं सोचा था कि मेरी जिंदगी और मेरे काम पर एक फिल्म बनेगी। जब मैं ‘माहवारी’ शब्द कहता, तो लोग मुझे मारने लगते थे किसने सोचा होगा कि एक समय होगा जब मेरे जीवन पर फिल्म बनेगी?”

भारत में यह फिल्म शुक्रवार को रिलीज होगी।

{ यह भी पढ़ें:- 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' और 'पैडमैन' जैसी फिल्मों पर उठे सवालों का जवाब दिये अक्षय कुमार }

Loading...