1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. ऑक्सीजन की कमी से नहीं हुई किसी की मौत, केंद्र के दावे पर बोलीं मायावती-ऐसे मिथ्या बयानों से अविश्वास पैदा हो रहा है

ऑक्सीजन की कमी से नहीं हुई किसी की मौत, केंद्र के दावे पर बोलीं मायावती-ऐसे मिथ्या बयानों से अविश्वास पैदा हो रहा है

कोरोना महामारी की दूसरे लहर में ऑक्सीजन की कमी से किसी की मौत नहीं हुई। सरकार के इस दावे के बाद लगातार सवाल उठ रहे हैं। विपक्ष इस मुद्दे को लेकर सरकार को घेरने में जुटा हुआ है। इस बीच मायावती ने इसको लेकर सरकार को घेरा है। उन्होंने इसे पूरी तरह से दुर्भाग्यापूर्ण बतायाा है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। कोरोना महामारी की दूसरे लहर में ऑक्सीजन की कमी से किसी की मौत नहीं हुई। सरकार के इस दावे के बाद लगातार सवाल उठ रहे हैं। विपक्ष इस मुद्दे को लेकर सरकार को घेरने में जुटा हुआ है। इस बीच मायावती ने इसको लेकर सरकार को घेरा है। उन्होंने इसे पूरी तरह से दुर्भाग्यापूर्ण बतायाा है।

पढ़ें :- सरकारी कृपादृष्टि से भारत के उद्योगपतियों की पूंजी में अभूतपूर्व वृद्धि लेकिन 130 करोड़ जनता की स्थिति में सुधार नहीं : मायावती

मायावती ने इसको लेकर ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि, ‘भारत में ऑक्सीजन की कमी से कोरोना की दूसरी लहर में खासकर जो अफरातफरी व मौतें आदि हुईं। तो उससे निपटने के लिए केन्द्र सरकार को विदेशी सहायता तक भी लेनी पड़ी, यह किसी से भी छिपा नहीं है, फिर भी ऑक्सीजन की कमी से मौतें नहीं होने का दावा करना अति दुर्भाग्यपूर्ण व अति-दुःखद’।

पढ़ें :- क्या फिर बसपा और सपा आ सकते हैं साथ, लोकसभा चुनाव 2024 से पहले हो सकता है गठबंधन

इसके साथ ही उन्होंने दूसरे ट्वीट में कहा लिखा है कि, ‘ऐसे मिथ्या बयानों से जनता में केन्द्र के प्रति अविश्वास भी पैदा हो रहा है कि आगे कोरोना की तीसरी लहर अगर आई तो क्या होगा? जबकि केन्द्र एवं राज्य सरकारों की भी प्राथमिकता व उत्तरदायित्व जनता के प्रति शत-प्रतिशत होना चाहिए व राजनैतिक एंव सरकारी स्वार्थ के प्रति कम’।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...