1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. द्विपक्षीय टी20 सीरीज कोई याद नहीं रखता, यह फॉर्मेट सिर्फ वर्ल्ड कप में खेला जाए, जानें किसने दी ये राय

द्विपक्षीय टी20 सीरीज कोई याद नहीं रखता, यह फॉर्मेट सिर्फ वर्ल्ड कप में खेला जाए, जानें किसने दी ये राय

भारतीय टीम के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री ने टी20 क्रिकेट को लेकर के अपनी एक विशेष राय रखी है। पूर्व भारतीय कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) मानते हैं कि टी20 फॉर्मेट इंटरनेशनल टीमों के बीच द्विपक्षीय सीरीज के लिए नहीं है। बल्कि इसे सिर्फ वर्ल्ड कप तक ही सीमित रखा जाना चाहिए।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। भारतीय टीम के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री ने टी20 क्रिकेट को लेकर के अपनी एक विशेष राय रखी है। पूर्व भारतीय कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) मानते हैं कि टी20 फॉर्मेट इंटरनेशनल टीमों के बीच द्विपक्षीय सीरीज के लिए नहीं है। बल्कि इसे सिर्फ वर्ल्ड कप तक ही सीमित रखा जाना चाहिए। शास्त्री की यह टिप्पणी भारत की दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 5 मैचों की टी20 सीरीज से पहले आई है। सीरीज 9 जून से शुरू हो रही है।

पढ़ें :- ENG vs IND Test : टीम इंडिया को बड़ा झटका ,अब कप्तान रोहित शर्मा हुए COVID-19 पॉजिटिव

रवि शास्त्री ने क्रिकइंफो से कहा, ‘टी20 में काफी द्विपक्षीय क्रिकेट हो रहा है। मैंने यह पहले भी कहा है। यहां तक कि जब मैं भारतीय टीम का कोच था, तब भी। यह मेरे सामने हो रहा था।’ उन्होंने कहा कि यह टी20 क्रिकेट फुटबॉल की तरह से होना चाहिए। जहां, आप सिर्फ वर्ल्ड कप खेलते हो। द्विपक्षीय टूर्नामेंट को कोई याद नहीं रखता। उन्होंने आगे कहा भारतीय कोच के तौर पर मुझे पिछले अपने कार्यकाल के दौरान वर्ल्ड कप को छोड़कर एक भी टी20 मैच याद नहीं है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...