नो पैंट्स डे: हाड़ कंपाने वाली ठंड में बिना पैंट पहने सड़कों पर घूमते हैं युवा, देखें PHOTOS

nude

नई दिल्ली। एक तरफ जहां लोग ठंड के कारण रज़ाई और कंबलों में दुबके हुए हैं। इस हाड़ कापने वाली ठंड में चाहे जीतने भी कपड़े लाद लो कम ही लग रहे हैं लेकिन इसी ठंड में 17 साल पहले न्यूयार्क शहर में एक अजीबो-गरीब खेल शुरू हुआ था। जिसमें टास्क दिया जाता है कि आप शरीर के उपरी भाग पर चाहे जीतने भी कपड़े लाद लें लेकिन कमर के नीचे कुछ नहीं पहन सकते। इस गेट अप में आपको शहर भर में निकल घूमना है, मेट्रो का सफर करना और भी बहुत कुछ।

अब यह खेल 60 शहरों तक पहुंच गया है। इसमें बड़ी संख्या में लड़के और लड़कियां बिना पैट के सड़कों पर निकल जाते हैं। यहां तक की इसमे ऑफिस जाने वाले लोग भी शामिल होते हैं।

इस इंवेट का सिर्फ एक ही मकसद हैं, हंसना। लोगों को हंसाने के नाम पर इंप्रोव एवरीह्वेयर नाम के प्रैंक कलेक्टिव इसका आयोजन करता है। इवेंट में पार्टिसिपेट करने वाले लोग ऐसे बर्ताव करते हैं जैसे वे एक-दूसरे को नहीं जानते हों।

No Pants Day In The Cold Winter Cutting Winter Without Walking On Pants Young People See Photos :


सामने आईं फोटोज में विभिन्न शहरों के युवा बिना किसी शर्म के पैंट्स उतार के चलते नजर आते हैं। इनमें बड़ी संख्या लड़कियों की भी है।

खास बात यह है कि लंदन में 400 से अधिक लोगों ने रविवार को हिस्सा लिया, जबकि शहर का तापमान 3 डिग्री पर पहुंच गया था।

नई दिल्ली। एक तरफ जहां लोग ठंड के कारण रज़ाई और कंबलों में दुबके हुए हैं। इस हाड़ कापने वाली ठंड में चाहे जीतने भी कपड़े लाद लो कम ही लग रहे हैं लेकिन इसी ठंड में 17 साल पहले न्यूयार्क शहर में एक अजीबो-गरीब खेल शुरू हुआ था। जिसमें टास्क दिया जाता है कि आप शरीर के उपरी भाग पर चाहे जीतने भी कपड़े लाद लें लेकिन कमर के नीचे कुछ नहीं पहन सकते। इस गेट अप में आपको शहर भर में निकल घूमना है, मेट्रो का सफर करना और भी बहुत कुछ। अब यह खेल 60 शहरों तक पहुंच गया है। इसमें बड़ी संख्या में लड़के और लड़कियां बिना पैट के सड़कों पर निकल जाते हैं। यहां तक की इसमे ऑफिस जाने वाले लोग भी शामिल होते हैं। इस इंवेट का सिर्फ एक ही मकसद हैं, हंसना। लोगों को हंसाने के नाम पर इंप्रोव एवरीह्वेयर नाम के प्रैंक कलेक्टिव इसका आयोजन करता है। इवेंट में पार्टिसिपेट करने वाले लोग ऐसे बर्ताव करते हैं जैसे वे एक-दूसरे को नहीं जानते हों। सामने आईं फोटोज में विभिन्न शहरों के युवा बिना किसी शर्म के पैंट्स उतार के चलते नजर आते हैं। इनमें बड़ी संख्या लड़कियों की भी है। खास बात यह है कि लंदन में 400 से अधिक लोगों ने रविवार को हिस्सा लिया, जबकि शहर का तापमान 3 डिग्री पर पहुंच गया था।