बॉर्डर से कोई भी व्यक्ति भूखा नही जाएगा-भारतीय ट्रांसपोर्ट एजेंट

20200531_171540

सोनौली : लॉक डाउन के बाद भारत और नेपाल ने सोनौली सीमा से पब्लिक मूमेंट पर रोक लगा दिया था जो अब विदेश मंत्रालय भारत सरकार के निर्देश पर नेपाल में फसे सभी भारतीय नागरिकों का प्रवेश दिया जा रहा है । इस दौरान सोनौली नौ मैस लैंड पर भारतीय और नेपाली नागरिकों की भीड़ और भूख प्यास को देखते हुए । आज से सोनौली ट्रांसपोर्ट एंड क्लीयरिंग एजेंट एसोसिएशन ने सभी नागरिकों के लिए खाने की पैकेट पानी की व्यवस्था किया है ।
जो नो मैसलैंड पर कतार में लगे हर एक लोगो के पास जा जा कर खाने की पैकेट वितरण कर रहे है ।

No Person Will Go Hungry From The Border Indian Transport Agents :

सोनौली ट्रांसपोर्ट एंड क्लीयरिंग एजेंट एसोसिएशन के अध्यक्ष रतन गुप्ता, सजंय अग्रवाल ने बताया हमारे सोनौली बार्डर से कोई भी व्यक्ति भूखे नही जाएगा । हम सभी लोग स्वयम खाना पैक करके हर एक जरूरत मन्दो के पास जाकर वितरण कर रहे है ।खाना वितरण तब तक जारी रहेगा जब तक सोनौली सीमा पर स्तिथि समान्य न हो जाये ।

इस मौके पर वकील अहमद,राज सिंह, धीरेंद्र जायसवाल, सन्नी मद्देशिया,विनय यादव,निर्मल जायसवाल,अमीरुलाह खान सहित अन्य ट्रांसपोर्ट मौजूद रहे ।

सोनौली : लॉक डाउन के बाद भारत और नेपाल ने सोनौली सीमा से पब्लिक मूमेंट पर रोक लगा दिया था जो अब विदेश मंत्रालय भारत सरकार के निर्देश पर नेपाल में फसे सभी भारतीय नागरिकों का प्रवेश दिया जा रहा है । इस दौरान सोनौली नौ मैस लैंड पर भारतीय और नेपाली नागरिकों की भीड़ और भूख प्यास को देखते हुए । आज से सोनौली ट्रांसपोर्ट एंड क्लीयरिंग एजेंट एसोसिएशन ने सभी नागरिकों के लिए खाने की पैकेट पानी की व्यवस्था किया है । जो नो मैसलैंड पर कतार में लगे हर एक लोगो के पास जा जा कर खाने की पैकेट वितरण कर रहे है । सोनौली ट्रांसपोर्ट एंड क्लीयरिंग एजेंट एसोसिएशन के अध्यक्ष रतन गुप्ता, सजंय अग्रवाल ने बताया हमारे सोनौली बार्डर से कोई भी व्यक्ति भूखे नही जाएगा । हम सभी लोग स्वयम खाना पैक करके हर एक जरूरत मन्दो के पास जाकर वितरण कर रहे है ।खाना वितरण तब तक जारी रहेगा जब तक सोनौली सीमा पर स्तिथि समान्य न हो जाये । इस मौके पर वकील अहमद,राज सिंह, धीरेंद्र जायसवाल, सन्नी मद्देशिया,विनय यादव,निर्मल जायसवाल,अमीरुलाह खान सहित अन्य ट्रांसपोर्ट मौजूद रहे ।