नौतनवा नगर में कोई भी व्यक्ति भूखा नही रहेगा- चेयरमैन गुड्डु खान

20200329_163645

नौतनवा। प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की योजनाओं को धरातल पर उतारने के लिए दृढ़ संकल्पित व जिलाधिकारी महराजगंज डॉ उज्ज्वल कुमार के आदेश पर रविवार की दोपहर नौतनवा नगर पालिका अध्यक्ष गुड़डू खान ने अधिशासी अधिकारी वीरेन्द्र कुमार राव के साथ नौतनवा नगर में हवाओ के थपेडे खाते व वीरान पड़ी सड़को पर घूम रहे अर्धविक्षिप्त व्यक्तियों, मझधार में फंसे राहगीरों,गरीबो व फुटपाथ पर पड़े भूखे- प्यासे लोगो के बीच पहुचकर खाने के पैकेट वितरित किये।

No Person Will Starve In Nautanwa Nagar Chairman Guddu Khan :

इस दौरान गुड्डू खान ने बताया कि विगत एक सप्ताह से लाकडाउन का दंश झेल रहे नगरवासियों को अब खाने-पीने की परेशानी होने लगी है। खासकर मजदूर व गरीब तबके के लोगों पर इसका असर ज्यादा देखने को मिल रहा है। फिर भी हम विश्वास दिलाते है कि हमारे नगर में कोई भी व्यक्ति भूखा-प्यासा नही रहेगा। और सभी तक खाने से लेकर जरूरत की हर वस्तुओ को पहुचाने का कार्य किया जाएगा।

अधिशासी अधिकारी वीरेंद्र कुमार राव ने बताया कि “इस समय भूखों को खाना खिलाने से बड़ा कोई पुनीत कार्य नही है इसलिये आज से नगर पालिका ने गरीबो व भूखों को खाना खिलाने का बीड़ा उठाया है। जब तक स्थिति सामान्य नही होता हम इसी तरह खाना वितरण करते रहेंगे ।


महराजगंज ब्यूरो प्रभारी -विजय चौरसिया

नौतनवा। प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की योजनाओं को धरातल पर उतारने के लिए दृढ़ संकल्पित व जिलाधिकारी महराजगंज डॉ उज्ज्वल कुमार के आदेश पर रविवार की दोपहर नौतनवा नगर पालिका अध्यक्ष गुड़डू खान ने अधिशासी अधिकारी वीरेन्द्र कुमार राव के साथ नौतनवा नगर में हवाओ के थपेडे खाते व वीरान पड़ी सड़को पर घूम रहे अर्धविक्षिप्त व्यक्तियों, मझधार में फंसे राहगीरों,गरीबो व फुटपाथ पर पड़े भूखे- प्यासे लोगो के बीच पहुचकर खाने के पैकेट वितरित किये। इस दौरान गुड्डू खान ने बताया कि विगत एक सप्ताह से लाकडाउन का दंश झेल रहे नगरवासियों को अब खाने-पीने की परेशानी होने लगी है। खासकर मजदूर व गरीब तबके के लोगों पर इसका असर ज्यादा देखने को मिल रहा है। फिर भी हम विश्वास दिलाते है कि हमारे नगर में कोई भी व्यक्ति भूखा-प्यासा नही रहेगा। और सभी तक खाने से लेकर जरूरत की हर वस्तुओ को पहुचाने का कार्य किया जाएगा। अधिशासी अधिकारी वीरेंद्र कुमार राव ने बताया कि “इस समय भूखों को खाना खिलाने से बड़ा कोई पुनीत कार्य नही है इसलिये आज से नगर पालिका ने गरीबो व भूखों को खाना खिलाने का बीड़ा उठाया है। जब तक स्थिति सामान्य नही होता हम इसी तरह खाना वितरण करते रहेंगे । महराजगंज ब्यूरो प्रभारी -विजय चौरसिया