1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मुसलमानों की देश भक्ति पर शंका करने का कोई सवाल नहीं : शिवपाल यादव

मुसलमानों की देश भक्ति पर शंका करने का कोई सवाल नहीं : शिवपाल यादव

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया (Pragatisheel Samajwadi Party Lohia) के सुप्रीमो शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) ने मंगलवार को कहा कि‌ गठबंधन को लेकर उनकी पहली प्राथमिकता समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) है। उन्होंने कहा कि दो साल पहले कहा था कि गैर भाजपाई दल उनके साथ मिलकर काम करें तो ये स्वागत योग्य होगा। अब उन्होंने गठबंधन की पहली प्राथमिकता में समाजवादी पार्टी को ही रखा है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

हरदोई। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया (Pragatisheel Samajwadi Party Lohia) के सुप्रीमो शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) ने मंगलवार को कहा कि‌ गठबंधन को लेकर उनकी पहली प्राथमिकता समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) है। उन्होंने कहा कि दो साल पहले कहा था कि गैर भाजपाई दल उनके साथ मिलकर काम करें तो ये स्वागत योग्य होगा। अब उन्होंने गठबंधन की पहली प्राथमिकता में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party)  को ही रखा है।

पढ़ें :- झूठे वादे और गलत निर्णय की वजह से पूरा देश संकट के दौर से गुजर रहा है: Shivpal Singh Yadav

इसके साथ ही उन्होंने कई और मुद्दों पर अपनी राय रखी है। बता दें कि शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) अलीगढ़ (Aligarh) की अपनी यात्रा के दौरान कुछ देर हरदोई रुके थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि केंद्र हो या फिर राज्य बीजेपी की सरकारें असफल ही रही हैं। इससे देश और प्रदेश पिछड़ता ही रहा है।

न देश हित न जनता का हित

प्रदेश के शहरों के नाम बदलने की बात पर शिवपाल यादव ने कहा कि ये सरकार ने कोई नया काम नहीं किया है। जो भी निर्णय लिए गए हैं वे न तो देश हित में हैं और न ही जनता के हित में हैं। इसी तरह के निर्णयों के कारण ही प्रदेश और देश काफी पिछड़ गया है। बीजेपी की सरकारें देश ही नहीं प्रदेश में भी असफल रही हैं। न उन्होंने जनता के हित में कोई निर्णय लिया और न ही विकास के लिए कार्य किए हैं।

मुसलमान हमेशा देश भक्त

पढ़ें :- शिवपाल सिंह यादव के रथ पर हुए सवार आचार्य प्रमोद कृष्णम, कांग्रेस को यूपी में बड़ा झटका?

इसके साथ ही यादव ने कहा कि मुसलमानों पर शक करना देश के लिए हानि है। आजादी की लड़ाई हो या अन्य कोई, हर परिस्‍थिति में मुसलमान देश भक्त रहा है। उसकी देश भक्ति पर शंका करने का कोई सवाल नहीं उठता है और न ही करनी चाहिए।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...