1. हिन्दी समाचार
  2. नोएडा: पुलिस चौकी के पास 6 लोगों ने युवती से किया गैंगरेप, पुलिस रही बेखबर

नोएडा: पुलिस चौकी के पास 6 लोगों ने युवती से किया गैंगरेप, पुलिस रही बेखबर

Noida A Girl Called In The Name Of Getting A Job Gang Raped In The Park Two Arrested

By रवि तिवारी 
Updated Date

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) से सटे नोएडा (Noida) में दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। यहां पर एफएनजी (FNG) के पास पार्क में 21 वर्षीय एक युवती के साथ आधा दर्जन युवकों ने गैंगरेप (Gangrape) किया। बताया जा रहा है कि युवती को नौकरी का झांसा देकर यहां बुलाया गया था।  

पढ़ें :- किसान आंदोलन: SC की पहली कमेटी की बैठक आज, राकेश टिकैत बोले- हम नहीं जा रहे

नौकरी का झांसा देकर बुलाया था

पुलिस ने बताया कि पीड़ित युवती को उसके एक परिचित युवक ने नौकरी का झांसा देकर कोतवाली फेज थ्री के एफएनजी के पास पार्क में बुलाया था। यहां युवती को अकेला देख वो उससे छेड़छाड़ करने लगा। इसके बाद वहां कुछ देर में अन्य युवक भी आ गए और सबने युवती के साथ गैंगरेप किया।

दरिंदगी की हदें पार

पुलिस ने बताया कि पीड़िता ने जब आरोपियों का विरोध किया तो उसे बुरी तरह पीटा गया। मारपीट से युवती गंभीर तौर पर घायल हो गई। बाद में वो किसी तरह थाने पहुंची और अपने साथ हुई ज्यादती की जानकारी दी। पीड़िता के साथ गैंगरेप की बात सुनकर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।

पढ़ें :- नौतनवां:राम जन्मभूमि मंदिर निर्माण के लिए निकाली रथयात्रा, लगे जय श्रीराम के जयकारे

आनन फानन में पीड़िता के परिजनों को सूचित किया गया। युवती को बाद में जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने युवती के बयान के आधार पर केस दर्ज कर 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।  

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...