1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. नोएडा में दर्दनाक हादसा: गेंद निकाले गए चार युवक सीवर में गिरे, दो की मौत

नोएडा में दर्दनाक हादसा: गेंद निकाले गए चार युवक सीवर में गिरे, दो की मौत

नोएडा (Noida) के सेक्टर-5 में रविवार सुबह दिल को झाकझोर देने वाली एक घटना हुई। इस दर्दनाक घटना (painful accident) में दो युवकों की जान चली गयी, जबकि दो की हालत गंभीर बनी हुई है। दरअसल, ये घटना उस दौरान हुई जब क्रिकेट खेल रहे युवकों की गेंद नाले में जा गिरी।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नोएडा। नोएडा (Noida) के सेक्टर-5 में रविवार सुबह दिल को झाकझोर देने वाली एक घटना हुई। इस दर्दनाक घटना (painful accident) में दो युवकों की जान चली गयी, जबकि दो की हालत गंभीर बनी हुई है। दरअसल, ये घटना उस दौरान हुई जब क्रिकेट खेल रहे युवकों की गेंद नाले में जा गिरी।

पढ़ें :- नोएडा में दर्दनाक हादसा, दीवार गिरने से मलबे में दबकर 4 लोगों की मौत, 9 घायल

इसके बाद ​क्रिकेट खेल रहे युवक गेंद को निकाले के लिए पहुंचे। इस दौरान चार युवक सीवर में गिर (young man fell in a sewer) गए। बताया जा रहा है कि इस दौरान दो युवकों की सीवर में ही जान चली गयी, जबकि दो की हालत गंभीर बनी है।

घटना की जानकारी मिलने के बाद आस पास के लोगों की जुट गए। वहीं, सीवर में गिरे युवकों को बाहर निकाला गया। इस दौरान दो युवक मृत पाए गए, जबकि दो की हालत गंभीर देख उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उधर, सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

पढ़ें :- Twin tower case: जाने क्यों गिराया जा रहा है ट्विन टावर, कैसे शुरू हुआ पूरा विवाद?
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...