नोएडा: सुसाइड के बाद युवती ने दीवार पर लिखा- ‘आई एम रिस्पांसिबल फॉर माय डैड’

suicide-noida
नोएडा: सुसाइड के बाद युवती ने दीवार पर लिखा- ‘आई एम रिस्पांसिबल फॉर माय डैड'

लखनऊ। नोएडा के सेक्टर 49 में रहने वाली एक युवती ने गुरुवार को पंखे से लटककर अपनी जान दे दी। बताया जा रहा है कि युवती इस इलाके के एक पीजी में रह रही थी। युवती के दोस्त ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। युवती ने कमरे की दीवार पर अपना सुसाइड नोट लिखा है। सुसाइड नोट में लिखा था, ‘आई एम रिस्पांसिबल फॉर माय डैड’। पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है और पता लगाने की कोशिश कर रही है कि युवती ने क्यों आत्महत्या की है?

Noida Body Of Girl Found Hanging From Fan On Wall Was Written I Am Responsible For My Death :

इसके अलावा युवती ने दीवार पर लगे शीशे के नीचे पुलिस और वकीलों के लिए एक संदेश भी छोड़ा था। उसने लिखा था ‘डियर पुलिस एंड लॉं पीपल, डू नॉट ब्लेम एनी वन’ इसके बाद शॉल से फंदा बनाकर वह पंखे से लटक गई जिससे उसकी मौत हो गई।

पुलिस के मुताबिक, युवती का दोस्त जब वहां उससे मिलने आया, उसने ही युवती की मौत की सूचना पुलिस को दी थी। युवती के दोस्त धर्मेन्द्र ने बताया कि घटना 49 थाना क्षेत्र के ओयो पीजी में घटित हुई है। पुलिस ने मृतक युवती खुशबू के परिजनों को सूचित कर दिया है और इस मामले में जांच शुरू कर दी है कि क्या वजह थी कि खुशबू को यूं अपनी जान दे दी।

लखनऊ। नोएडा के सेक्टर 49 में रहने वाली एक युवती ने गुरुवार को पंखे से लटककर अपनी जान दे दी। बताया जा रहा है कि युवती इस इलाके के एक पीजी में रह रही थी। युवती के दोस्त ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। युवती ने कमरे की दीवार पर अपना सुसाइड नोट लिखा है। सुसाइड नोट में लिखा था, ‘आई एम रिस्पांसिबल फॉर माय डैड'। पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है और पता लगाने की कोशिश कर रही है कि युवती ने क्यों आत्महत्या की है? इसके अलावा युवती ने दीवार पर लगे शीशे के नीचे पुलिस और वकीलों के लिए एक संदेश भी छोड़ा था। उसने लिखा था ‘डियर पुलिस एंड लॉं पीपल, डू नॉट ब्लेम एनी वन' इसके बाद शॉल से फंदा बनाकर वह पंखे से लटक गई जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक, युवती का दोस्त जब वहां उससे मिलने आया, उसने ही युवती की मौत की सूचना पुलिस को दी थी। युवती के दोस्त धर्मेन्द्र ने बताया कि घटना 49 थाना क्षेत्र के ओयो पीजी में घटित हुई है। पुलिस ने मृतक युवती खुशबू के परिजनों को सूचित कर दिया है और इस मामले में जांच शुरू कर दी है कि क्या वजह थी कि खुशबू को यूं अपनी जान दे दी।