प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में थी बेटी, पिता के देखने पर किया ये हाल

Demo Pic

नोएडा। यूपी के गौतमबुद्धनगर जिले में एक युवती ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पिता की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि मृतक पिता ने बेटी के उसके प्रेमी के साथ कमरे में आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया था, जिसके बाद बेटी ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पिता की पिटाई कर दी। अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। मृतक की पत्नी ने बेटी और प्रेमी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपी युवती को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि प्रेमी अभी फरार है।

मिली जानकारी के मुताबिक, अट्टा गांव के रहने वाले विश्वनाथ परिवार के साथ किराये पर रहते थे। रविवार को तड़के चार बजे पिता ने बेटी पूजा को उसके प्रेमी धर्मेंद्र के साथ देख लिया था और यही उनकी मौत की वजह बन गई। पुलिस ने मृतक की पत्नी की शिकायत पर आरोपी बेटी समेत उसके प्रेमी पर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया है।

{ यह भी पढ़ें:- अखिलेश यादव ने कहा, मुझे PM नहीं सिर्फ यूपी का CM ही बनना पसंद }

पुलिस ने आरोपी बेटी को घर से गिरफ्तार कर लिया गया है लेकिन घटना के बाद से पूजा का प्रेमी धर्मेंद्र फरार है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है और मौके से गिरफ्तार की गई बेटी पूजा से लगातार पूछताछ कर रही है।

{ यह भी पढ़ें:- मैनपुरी में भीषण सड़क हादसा, बस पलटने से 17 की मौत कई घायल }

नोएडा। यूपी के गौतमबुद्धनगर जिले में एक युवती ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पिता की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि मृतक पिता ने बेटी के उसके प्रेमी के साथ कमरे में आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया था, जिसके बाद बेटी ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पिता की पिटाई कर दी। अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। मृतक की पत्नी ने बेटी और प्रेमी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने…
Loading...