1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. नोएडा: बॉल पेन कंपनी में लगी भीषण आग, सुरक्षा कर्मी की झुलस कर मौत

नोएडा: बॉल पेन कंपनी में लगी भीषण आग, सुरक्षा कर्मी की झुलस कर मौत

By सोने लाल 
Updated Date

नोएडा। उत्तर प्रदेश के नोएडा शहर में सोमवार कि सुबह एक बड़ा हादसा सामने आया है। बॉल पेन बनाने वाली कंपनी की इमारत में भीषण आग लग गई। आग इतनी भयान​क रूप से लगी हुई थी कि इमारत के चारों तरफ से लपटे निकल रही थी। जिसके चलते वहां के इलाके में हड़कंप मच गया। इस भयावक हादसे में कंपनी के एक कर्मचारी को आग लग गई जिसकी वजह से उसकी झुलस कर मौत हो गई। हालांकि अभी तक कंपनी के अंदर कितने लोग थे इस बात की कोई जानकारी नहीं मिली है। फिलहाल आग पर काबू पाने की लगातार कोशिशें जारी हैं।

आग बुझाने में झुलसा सरक्षा कर्मी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, नोएडा के H-90 सेक्टर-63 स्थित बाल पेन बनाने वाली एचएम ट्विस्ट कंटेनर प्रा0 लिमिटेड कंपनी में आग लग गई। एकदम से देखते ही देखते आग ने पूरी बिल्डिंग को अपने चपेट में ले लिया। इस दौरान ड्यूटी पर तैनात एक सुरक्षा गार्ड आग बुझाने की कोशिश में बुरी तरह झुलस गया।

मौके पर पहुंची दमकल की टीम

आपको बता दें कि इमारत में आग इतनी भयानक लगी थी जिसको बुझाने की कोशिश करने पर कंपनी में तैनात सुरक्षा कर्मी पूरी तरह से झुलस गया। सुरक्षा कर्मी की मौत हो गई। मिली जानकारी के मुताबिक कंपनी में कार्यरत सुरक्षा कर्मी का नाम संदीप कुमार पुत्र राकेश कुमार (27) वर्ष की आग में झुलसने से मौत हो गई है। कंपनी में लगी आग की सूचना मिलने पर दमकल की टीम मौके पर पहुंची और आग बुझाने के काम में लग गई है।

नहीं पता चला कैसी लगी आग?

मिली जानकारी के अनुसार कंपनी में लगी आग पर काफी हद दक काबू पा लिया गया है। हालांकि, अभी तक आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है। और न ही यह मालूम हो सका है कि कंपनी में आग लगने के दौरान कितने लोग मौजूद थे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...