1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Noida Film Festival: Udit Narayan ने की सीएम योगी से मुलाक़ात, उत्तर प्रदेश कलाश्री अवार्ड से किया सम्मानित

Noida Film Festival: Udit Narayan ने की सीएम योगी से मुलाक़ात, उत्तर प्रदेश कलाश्री अवार्ड से किया सम्मानित

नोएडा फिल्म फेस्टिवल (Noida Film Festival) के संबंध में मंगलवार को फिल्म निर्माता, निर्देशक कैलाश मासूम (Director Kailash Masoom) ने उत्तर प्रदेश के CM योगी आदित्यनाथ से उनके लखनऊ निवास पर मुलाक़ात की।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Noida Film Festival: नोएडा फिल्म फेस्टिवल (Noida Film Festival) के संबंध में मंगलवार को फिल्म निर्माता, निर्देशक कैलाश मासूम (Director Kailash Masoom) ने उत्तर प्रदेश के CM योगी आदित्यनाथ से उनके लखनऊ निवास पर मुलाक़ात की।

पढ़ें :- नौतनवा:सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बीच हर्षोल्लास के साथ 74वॉ गणतंत्र दिवस और बसंत पंचमी मना

आपको बता दें, मुख्यमंत्री ने तक़रीबन 45 मिनट तक समय दिया फ़िल्मसिटी और ज़ेवर एयरपोर्ट को लेकर काफ़ी देर तक बात हुई। सीएम योगी ने इस मौके पर कैलाश मासूम और उदित नारायण (Udit Narayan) को प्यारा सा एक गिफ़्ट भी प्रदान किया।

वायरल हुआ पोस्ट

कैलाश मासूम ने कहा कि बहुत जल्द “नोएडा फ़िल्म फ़ेस्टिवल” (Noida Film Festival) की शुरुआत होगी। साथ ही बॉलीवुड के कलाकारों तथा उससे जुड़े लोगों को “उत्तर प्रदेश कलाश्री अवार्ड” (Uttar Pradesh Kalashri Award) से सम्मानित किया जाएगा।

इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री को मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित करने के लिए पत्र दिया। कैलाश मासूम ने कहा कि नोएडा फ़िल्म फ़ेस्टिवल और उत्तर प्रदेश कलाश्री अवार्ड से नई फ़िल्मसिटी को मज़बूती मिलेगी और जनता के बीच भी नया उमंग और उत्साह पैदा होगा।

 

पढ़ें :- Lucknow Alaya Apartment News: रेस्क्यू के दौरान अलाया अपार्टमेंट के मलबे से एक और महिला का शव मिला
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...