नोएडा की कुशन फैक्ट्री में लगी भीषण आग, दर्जनों दमकल गाड़ियां मौके पर

fire
नोएडा की कुशन फैक्ट्री में लगी भीषण आग, दर्जनों दमकल गाड़ियां मौके पर

नई दिल्ली। नोएडा के सेक्टर-64 स्थित एक कुशन बनाने वाली कंपनी में सोमवार की सुबह अचानक आग लग गई। कुछ देर में ही आग ने भयावह रूप लेते हुए पूरी कंपनी इमारत को अपनी चपेट में ले लिया है। घटना की सूचना मिलते ही दर्जनों दमकल की गाड़ियां और पुलिस बल मौके पर पहुंचे हैं।

Noida Fire Broke Out In Kushan Factory Dozens Of Fire Engines On The Spot :

फायर ब्रिगेड की डेढ़ दर्जन गाड़ियां आग पर काबू पाने के लिए सुबह तीन बजे से मशक्कत कर रही हैं, लेकिन आग पर पूरी तरह काबू में नहीं किया जा सका है। आग बुझानेे के लिए अन्य फायर स्टेशनों से गाड़िया बुलाई है। ए-70 सेक्टर 64 स्थित इस कंपनी में रेडिएंट कुशन बनाने का काम होता है। फायर ब्रिगेड के अधिकारियों का कहना है कि आग शॉर्ट सर्किट से लगी है।

इस बीच दूसरी आग लगने की घटना थाना फेस-2 क्षेत्र में सी- 88 होजरी कॉम्प्लेक्स में हुई । जहां रात करीब ढाई बजे शॉर्ट सर्किट से आग लग गई थी। कंपनी सैनिटाइजर बनाने का कार्य करती है। आग पर कंट्रोल करने के लिए पुलिस बल एवं दमकल की गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं, यहां आग पर लगभग काबू पा लिया गया है।

नई दिल्ली। नोएडा के सेक्टर-64 स्थित एक कुशन बनाने वाली कंपनी में सोमवार की सुबह अचानक आग लग गई। कुछ देर में ही आग ने भयावह रूप लेते हुए पूरी कंपनी इमारत को अपनी चपेट में ले लिया है। घटना की सूचना मिलते ही दर्जनों दमकल की गाड़ियां और पुलिस बल मौके पर पहुंचे हैं। फायर ब्रिगेड की डेढ़ दर्जन गाड़ियां आग पर काबू पाने के लिए सुबह तीन बजे से मशक्कत कर रही हैं, लेकिन आग पर पूरी तरह काबू में नहीं किया जा सका है। आग बुझानेे के लिए अन्य फायर स्टेशनों से गाड़िया बुलाई है। ए-70 सेक्टर 64 स्थित इस कंपनी में रेडिएंट कुशन बनाने का काम होता है। फायर ब्रिगेड के अधिकारियों का कहना है कि आग शॉर्ट सर्किट से लगी है। इस बीच दूसरी आग लगने की घटना थाना फेस-2 क्षेत्र में सी- 88 होजरी कॉम्प्लेक्स में हुई । जहां रात करीब ढाई बजे शॉर्ट सर्किट से आग लग गई थी। कंपनी सैनिटाइजर बनाने का कार्य करती है। आग पर कंट्रोल करने के लिए पुलिस बल एवं दमकल की गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं, यहां आग पर लगभग काबू पा लिया गया है।