नोएडा में कोरोना वायरस को लेकर हड़कंप, स्कूल बंद, प्रशासन अलर्ट

Corona virus
मध्यप्रदेश: इंदौर सेन्ट्रल जेल के चार और कैदी कोरोना संक्रमित, पाजिटिव कैदियों की संख्या 6 तक पहुंची

नोएडा। नोएडा कोराना वायरस को लेकर हड़कंप मचा हुआ है। यहां पर एक शख्स कोरोना वायरस से प्रभावित पाया गया है। इस दौरान यह सामने आया कि इस शख्स ने अपने बच्चे के जन्मदिन पार्टी में उसके स्कूल के कई छात्रों और उनके अभिभावकों को बुलाया था। वहीं, अब यह मामला सामने आने के बाद स्कूल में हड़कंप मचा हुआ है। एक तरफ अभिभावकों और बच्चों को अलग रखा गया है, वहीं दूसरी तरफ एहतियातन स्कूल बंद कर दिया गया है।

Noida In Corona Virus Schools Closed Administration Alert :

बता दें कि, सोमवार को ही सोमवार को ही इटली से लौटे एक शख्स में कोरोना वायरस पाए जाने की पुष्टि हुई थी। अब पता चला है कि कोरोना वायरस की पुष्टि होने से पहले ही इस शख्स ने सेक्टर 15 के एक कम्युनिटी क्लब में अपने बच्चे के बर्थडे पर पार्टी भी आयोजित की थी। मामले में स्कूल की तरफ से हेल्थ मिनिस्ट्री को एक पत्र भेजा गया है।

इसमें कहा गया है कि इस बर्थडे पार्टी में कई बच्चे इन इन्फेक्टेड पैरेंट्स के साथ शामिल हुए। इनमें से कई बच्चों को खुद से अलग रखा गया है। वहीं प्रभावित अभिभावकों को सरकार की तरफ से अलग रखा गया है। वहीं, स्कूल ने इसको लेकर परीक्षाओं को स्थगित कर दिया है। वहीं, बोर्ड परीक्षाएं पहले की तरह ही जारी रहेंगी। कक्षा 7 से 11 के बच्चे अगर चाहें तो एक्स्ट्रा क्लास के लिए आ सकते हैं।

कक्षा 5 और आईजीसीएसआई क्लास की स्टडी लीव जारी रहेगी। जानकारी के अनुसार पूरा स्कूल बंद कर दिया गया है। जो भी बच्चे इस बर्थ डे पार्टी में गए थे। उनके अभिभावकों ने अथॉरिटी को जानकारी दे दी है। एक अभिभावक के अनुसार जिस बच्चे की बर्थडे पार्टी थी, उसके पिता कोरोना वायरस प्रभावित हैं। इनमें से कुछ अभिभावकों को स्वास्थ्य मंत्रालय ने अगले 14 दिन तक घर में ही रहने की हिदायत दी है। इस पार्टी में जो भी लोग शामिल हुए हैं, उनमें इंफेक्शन की जांच की जा रही है।

नोएडा। नोएडा कोराना वायरस को लेकर हड़कंप मचा हुआ है। यहां पर एक शख्स कोरोना वायरस से प्रभावित पाया गया है। इस दौरान यह सामने आया कि इस शख्स ने अपने बच्चे के जन्मदिन पार्टी में उसके स्कूल के कई छात्रों और उनके अभिभावकों को बुलाया था। वहीं, अब यह मामला सामने आने के बाद स्कूल में हड़कंप मचा हुआ है। एक तरफ अभिभावकों और बच्चों को अलग रखा गया है, वहीं दूसरी तरफ एहतियातन स्कूल बंद कर दिया गया है। बता दें कि, सोमवार को ही सोमवार को ही इटली से लौटे एक शख्स में कोरोना वायरस पाए जाने की पुष्टि हुई थी। अब पता चला है कि कोरोना वायरस की पुष्टि होने से पहले ही इस शख्स ने सेक्टर 15 के एक कम्युनिटी क्लब में अपने बच्चे के बर्थडे पर पार्टी भी आयोजित की थी। मामले में स्कूल की तरफ से हेल्थ मिनिस्ट्री को एक पत्र भेजा गया है। इसमें कहा गया है कि इस बर्थडे पार्टी में कई बच्चे इन इन्फेक्टेड पैरेंट्स के साथ शामिल हुए। इनमें से कई बच्चों को खुद से अलग रखा गया है। वहीं प्रभावित अभिभावकों को सरकार की तरफ से अलग रखा गया है। वहीं, स्कूल ने इसको लेकर परीक्षाओं को स्थगित कर दिया है। वहीं, बोर्ड परीक्षाएं पहले की तरह ही जारी रहेंगी। कक्षा 7 से 11 के बच्चे अगर चाहें तो एक्स्ट्रा क्लास के लिए आ सकते हैं। कक्षा 5 और आईजीसीएसआई क्लास की स्टडी लीव जारी रहेगी। जानकारी के अनुसार पूरा स्कूल बंद कर दिया गया है। जो भी बच्चे इस बर्थ डे पार्टी में गए थे। उनके अभिभावकों ने अथॉरिटी को जानकारी दे दी है। एक अभिभावक के अनुसार जिस बच्चे की बर्थडे पार्टी थी, उसके पिता कोरोना वायरस प्रभावित हैं। इनमें से कुछ अभिभावकों को स्वास्थ्य मंत्रालय ने अगले 14 दिन तक घर में ही रहने की हिदायत दी है। इस पार्टी में जो भी लोग शामिल हुए हैं, उनमें इंफेक्शन की जांच की जा रही है।