1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. नोएडा : पत्रकार अतुल अग्रवाल से हुई लूटपाट, सोशल मीडिया पर पोस्ट कर बयां किया मंजर

नोएडा : पत्रकार अतुल अग्रवाल से हुई लूटपाट, सोशल मीडिया पर पोस्ट कर बयां किया मंजर

योगी सरकार भले ही प्रदेश के अपराध मुक्त होने का दावा करती है, लेकिन नोएडा में एक पत्रकार के साथ हुई लूटपाट की पोल खोल कर रख दी है। न्यूज चैनल के एडिटर इन चीफ अतुल अग्रवाल पर नोएडा एक्सटेंशन के पास शनिवार देर रात दो बाइक पर सवार पांच बदमाशों ने लूटपाट की है। इसके साथ ही बदमाशों ने गोली मारने की धमकी भी दी।

By संतोष सिंह 
Updated Date

Noida Journalist Atul Aggarwal Was Robbed By Miscreants Posted On Social Media And Told A Frightening Scene

नोएडा। योगी सरकार भले ही प्रदेश के अपराध मुक्त होने का दावा करती है, लेकिन नोएडा में एक पत्रकार के साथ हुई लूटपाट की पोल खोल कर रख दी है। न्यूज चैनल के एडिटर इन चीफ अतुल अग्रवाल पर नोएडा एक्सटेंशन के पास शनिवार देर रात दो बाइक पर सवार पांच बदमाशों ने लूटपाट की है। इसके साथ ही बदमाशों ने गोली मारने की धमकी भी दी।

पढ़ें :- यूपी: सहायक अध्यापकों को CM ने बांटे नियुक्ति पत्र, कहा-2017 से पहले भ​र्तियों में स​​क्रिय हो जाते थे वसूली गैंग

अतुल ने बदमाशों को बताया कि वह पीआईबी पत्रकार हैं। इसके बाद उन्होंने छोटे बेटे की भी दुहाई दी, तब जाकर बदमाशों ने उन्हें छोड़ा। इसके बाद उन्होंने इसकी सूचना और शिकायत पुलिस को नहीं दी है। हालांकि, पूरे घटनाक्रम को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। अतुल ने फेसबुक पर पोस्ट किया है कि शनिवार रात लगभग एक बजे वह कार में सवार होकर नोएडा एक्सटेंशन से गुजर रहे थे। जैसे ही वह नोएडा की ओर से राइज पुलिस चौकी के 300 मीटर करीब पहुंचे उनका म्यूजिक सिस्टम बंद हो गया।

वह कार रोककर पेन ड्राइव आदि चेक करने लगे तभी दो बाइक पर सवार पांच बदमाश वहां पहुंचे। इसके बाद कार का गेट खोलने का इशारा किया, लेकिन उन्होंने गेट नहीं खोला। इसी बीच एक बदमाश ने पिस्टल निकालकर गोली मारने की धमकी दी तो वे बाहर निकल गए। इसके बाद बदमाशों ने अभद्र भाषा का प्रयोग कर लूटपाट शुरू कर दी। बदमाशों ने जेब में रखे लगभग छह हजार रुपये लूट लिए। एटीएम से भी रुपये निकालने के लिए कहा, लेकिन उन्होंने कार्ड नहीं होने की बात कही।

बदमाशों ने मोबाइल भी छीना, लेकिन अतुल ने उन्हें बताया कि वह इससे पकड़े जा सकते हैं। इस पर उन्होंने मोबाइल कार में फेंक दिया। एक बदमाश ने उन्हें गोली मारने के लिए कहा तो अतुल ने अपने मासूम बेटे की दुहाई दी। बदमाश केवल नकदी लूटने के बाद धमकी देते हुए फरार हो गए।

डीसीपी सेंट्रल जोन हरीश चंदर इस घटना के बारे में बताया कि अतुल अग्रवाल ने इस संबंध में कोई सूचना या लिखित शिकायत पुलिस को नहीं दी गई है। सोशल मीडिया से मामले की जानकारी हुई है। पोस्ट में लिखा गया स्थान और पड़ताल में पता चला है कि घटनास्थल थाना सेक्टर-49 का है।

पढ़ें :- बांसडीह 362 विधानसभा:- जेपी चंद्रशेखर का वो शिष्य जो आज भी थामें हुए है समाजवादी झंडा, नहीं हुए कभी अपनी विचारधारा से विमुख

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...