1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Noida News: चार साल बाद 25 हजारी का इनामी गैंगस्टर भूमाफिया नोएडा पुलिस के हत्थे चढ़ा

Noida News: चार साल बाद 25 हजारी का इनामी गैंगस्टर भूमाफिया नोएडा पुलिस के हत्थे चढ़ा

पिछले चार साल से फरार चल रहे एक 25000 के गैंगस्टर भूमाफिया को नोएडा की दनकौर पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। आरापी ने अपने साथियो के साथ मिलकर डूब क्षेत्र की जमीनो को धाखाधडी से बेचा था।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Noida News:  पिछले चार साल से फरार चल रहे एक 25000 के गैंगस्टर भूमाफिया को नोएडा की दनकौर पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। आरापी ने अपने साथियों के साथ मिलकर डूब क्षेत्र की जमीनों को धाखाधडी से बेचा था। ग्रेटर नोएडा स्थित दनकौर पुलिस के अनुसार थाना ईकोटेक-1 में दर्ज गैंगस्टर एक्ट के तहत दर्ज मुकदमें में वर्ष 2018 से फरार चल रहे वसेलवा कॉलोनी, ओल्ड फरीदाबाद, हरियाणा निवासी राजेन्द्र कुमार को पुलिस टीम ने एक सूचना के आधार पर बुधवार को थाना क्षेत्र के नौरंगपुर पेट्रोल पंप के पास से गिरफ्तार कर लिया।

पढ़ें :- सीएम योगी बोले-कभी सफल नहीं होगी अवैध धर्मांतरण वालों की मंशा, जाग चुका है देश

पुलिस के अनुसार पकड़े गए आरोपी ने अपने गैंग के अन्य साथियो के साथ मिलकर डूब क्षेत्र की जमीनों को धोखे से जनता के लोगों को बेचकर मोटी रकम जुटाई थी। खुलासा होने पर ईकोटेक-1 थाने में आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। पुलिस ने गैंग के सभी सदस्यों को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। इसके बाद गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई की गई थी। आरोपी राजेन्द्र कुमार जमानत मिलने के बाद वर्ष 2018 से ही फरार चल रहा था। आरोपी की गिरफ्तारी पर पुलिस उपायुक्त ग्रेटर नोएडा ने 25,000 रूपये का ईनाम घोषित किया था।

रिपोर्ट—सचिन अहलावत, नोएडा

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...