1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Noida : AK-47 के साथ युवती की सोशल मीडिया पर वायरल फोटो देख, यूपी पुलिस की नींद उड़ी

Noida : AK-47 के साथ युवती की सोशल मीडिया पर वायरल फोटो देख, यूपी पुलिस की नींद उड़ी

गौतमबुद्ध नगर जिले (Gautam Budh Nagar District) की एक युवती (AK-47 ) व एक शातिर अपराधी के साथ फोटो में नजर आ रही है। इसकी फोटो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रही है। इस फोटो में वह लड़की शातिर अपराधी बिंदर गुर्जर (criminal Binder Gurjar) के साथ भी नजर आ रही है। इन तस्वीरों के वायरल होने के बाद नोएडा पुलिस (Noida Police) की नींद उड़ गई है। इसके बाद अब पुलिस इस मामले में जांच में जुट गई है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

गौतमबुद्ध नगर। गौतमबुद्ध नगर जिले (Gautam Budh Nagar District) की एक युवती (AK-47 ) व एक शातिर अपराधी के साथ फोटो में नजर आ रही है। इसकी फोटो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रही है। इस फोटो में वह लड़की शातिर अपराधी बिंदर गुर्जर (criminal Binder Gurjar) के साथ भी नजर आ रही है। इन तस्वीरों के वायरल होने के बाद नोएडा पुलिस (Noida Police) की नींद उड़ गई है। इसके बाद अब पुलिस इस मामले में जांच में जुट गई है।

पढ़ें :- योगी राज में भी विधायक जल जीवन मिशन का काम करी कंपनी से कर रहे वसूली, कर्मचारियों को पीटा

पुलिस ने बताया कि इस मामले में जांच की जा रही है। जांच के बाद ही कार्रवाई की जाएगी। बताया जा रहा है कि वायरल फोटो (Photo Viral) में नजर आ रही युवती का नाम सलोनी सिंह (Saloni Singh) है। वह सेक्टर 49 में महागुन मीराबेला सोसाइटी में रहती है।

युवती ने कुछ दिन पहले एक-एक कर दो तस्वीरें पोस्ट की है। इन फोटो के वायरल होने के बाद से युवती चर्चा में है। पहली फोटो में वह एके-47 बंदूक के साथ नजर आ रही है। जबकि दूसरी फोटो में शातिर अपराधी बिंदर गुर्जर के साथ बैठी दिख रही है।

नोएडा पुलिस ने बताया कि बिंदर गुर्जर 7 फरवरी 2016 को गुड़गांव में हुए बदमाश संजीव गाडौली के एनकाउंटर का मुख्य आरोपी है। उसे 23 अक्टूबर 2019 को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया था। फिलहाल वह मुंबई जेल में बंद है। बिंदर पर आरोप है कि उसने 2015 में विरोधी संदीप गाडोली को फंसाने के लिए अपने गुर्गे अशोक की हत्या की थी।

पढ़ें :- UP News: माफियाओं के आर्थिक साम्राज्य हो रहे ध्वस्त, चिह्नित किए 62 अपराधी, ढाई हजार करोड़ की संपत्ति जब्त
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...