1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. नोएडा पुलिस और एसटीएफ ने इनोवा से तस्करी कर लाया जा रहा 50 लाख रुपये का गांजा पकड़ा, जानिये कहां होती थी सप्लाई

नोएडा पुलिस और एसटीएफ ने इनोवा से तस्करी कर लाया जा रहा 50 लाख रुपये का गांजा पकड़ा, जानिये कहां होती थी सप्लाई

उत्तर प्रदेश के नोएडा और एसटीएफ टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए शनिवार को एक अर्न्तराष्ट्रीय गांजा तस्कर को गिरफ्तार किया है। पकड़ा गये आरोपी की इनोवा कार से तस्करी कर लाया जा रहा 173 किलो 600 ग्राम गांजा बरामद हुआ है। पकड़े गऐ गांजे की कीमत लगभग 50 लाख रुपये है।

By Sachin 
Updated Date

उत्तर प्रदेश के नोएडा और एसटीएफ टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए शनिवार को एक अर्न्तराष्ट्रीय गांजा तस्कर को गिरफ्तार किया है। पकड़ा गये आरोपी की इनोवा कार से तस्करी कर लाया जा रहा 173 किलो 600 ग्राम गांजा बरामद हुआ है। पकड़े गऐ गांजे की कीमत लगभग 50 लाख रुपये है। आरोपी के तीन साथी दूसरी गाड़ी से फरार हो गये। पुलिस आरोपियो की तलाश कर रही है।

पढ़ें :- नौतनवा:ब्लाक प्रमुख ने आरसीसी सड़क के लिए किया भूमि पूजन

नोएडा जोन के एडीसीपी आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि शनिवार को नोएडा सेक्टर-24 थाना पुलिस और एसटीएफ टीम ने एक सूचना के आधार पर नोएडा वेव सिटी सेंटर टाईगर कट के पास से एक संदिग्ध इनोवा गाड़ी को रोककर तलाशी ली गई। पुलिस टीम को गाड़ी से 173 किलो 600 ग्राम गांजा बरामद हुआ है। जिसकी कीमत लगभग 50 लाख रुपये है। पुलिस के अनुसार पकड़ा गया अर्न्तराष्ट्रीय गांजा तस्कर की पहचान मुजफ्फरनगर के खतौली निवासी अज्जू के रुप में हुई है। इस दौरान आगे चल रही एक दूसरी गाड़ी में सवार इसके तीन साथी मौके से गाड़ी लेकर फरार हो गये। पुलिस इनकी तलाश कर रही है। आरोपी के पास से बरामद इनोवा गाड़ी को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है।

फ्लाईट से आंध्र प्रदेश जाते थे आरोपी
एडीसीपी ने बताया कि पूछताछ में पता चला है कि पकड़ा गया आरोपी तस्कर फ्लाइट से आंध्रप्रदेश में जाता था और यहां पर राजमुंद्री में अलग-अलग गांजा तस्करो से कम दामो में गांजा खरीदकर अपने तीन साथियो की मदद से गाड़ी से लेकर यहां आता है। इससे पहले भी यह कई बार भारी मात्रा में गांजा ला चुका है। पुलिस के अनुसार पकड़े गए आरोपी गांजे को खतौली, नोएडा, दिल्ली समेत एनसीआर में सप्लाई करते थे।

पढ़ें :- Hindenburg Research Report से शेयर बाजार में मचा तहलका, अडानी ग्रुप में जानें कितना लगा है सरकारी पैसा, सकते में LIC और बड़े बैंक
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...