नोएडा: ESI अस्पताल में लगी भीषण आग, मरीजों को निकाला गया बाहर

नोएडा: ESI अस्पताल में लगी भीषण आग, मरीजों को निकाला गया बाहर
नोएडा: ESI अस्पताल में लगी भीषण आग, मरीजों को निकाला गया बाहर

नई दिल्ली। नोएडा के सेक्टर 24 स्थित ESI अस्पताल में गुरुवार सुबह भीषण आग लग गई। आग अस्पताल के बेसमेंट में लगी जिसके बाद देखते ही देखते अफरा तफरी मच गई। आग की जानकारी मिलते ही पुलिस और दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद एक घंटे में आग पर काबू पा लिया गया। वहीं अस्पताल से सभी मरीजों को बाहर निकाल लिया गया है फिलहाल आग में किसी की जान हानि की खबर नहीं है।

Noida Sector 24 Esi Hospital Fire :

बताया जा रहा है कि अस्पताल के बेसमेंट से अचानक धुंआ उठता दिखाई दिया और उसके बाद भयानक लपटें नजर आने लगी। इसके बाद आग तेजी से फैलती दिखी। अस्पताल प्रशासन, दमकल कर्मी और पुलिस ने इस दौरान अस्पताल में मौजूद मरीजों और उनके परिजन को बाहर निकाला और सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया हालांकि अब आग पर काबू पा लिया गया है।

आग कैसे और किस वजह से लगी अभी तक इन कारणों का पता नहीं चल सका है। शुरुआती जांच में माना जा रहा है कि आग शॉर्ट सर्किट के चलते लगी है, वहीं फायर फाइटिंग सिस्टम को भी चैक किया जा रहा है।

नई दिल्ली। नोएडा के सेक्टर 24 स्थित ESI अस्पताल में गुरुवार सुबह भीषण आग लग गई। आग अस्पताल के बेसमेंट में लगी जिसके बाद देखते ही देखते अफरा तफरी मच गई। आग की जानकारी मिलते ही पुलिस और दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद एक घंटे में आग पर काबू पा लिया गया। वहीं अस्पताल से सभी मरीजों को बाहर निकाल लिया गया है फिलहाल आग में किसी की जान हानि की खबर नहीं है। बताया जा रहा है कि अस्पताल के बेसमेंट से अचानक धुंआ उठता दिखाई दिया और उसके बाद भयानक लपटें नजर आने लगी। इसके बाद आग तेजी से फैलती दिखी। अस्पताल प्रशासन, दमकल कर्मी और पुलिस ने इस दौरान अस्पताल में मौजूद मरीजों और उनके परिजन को बाहर निकाला और सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया हालांकि अब आग पर काबू पा लिया गया है। आग कैसे और किस वजह से लगी अभी तक इन कारणों का पता नहीं चल सका है। शुरुआती जांच में माना जा रहा है कि आग शॉर्ट सर्किट के चलते लगी है, वहीं फायर फाइटिंग सिस्टम को भी चैक किया जा रहा है।