1. हिन्दी समाचार
  2. नोएडा SSP वैभव कृष्ण ने वायरल वीडियो को बताया बदनाम करने की साजिश, दर्ज करवायी FIR

नोएडा SSP वैभव कृष्ण ने वायरल वीडियो को बताया बदनाम करने की साजिश, दर्ज करवायी FIR

Noida Ssp Vaibhav Krishna Told Viral Video Conspiracy To Defame Got Fir Registered

नोएडा। सोशल मीडिया पर नोएडा के एसएसपी वैभव कृष्ण के आपत्तिजनक वीडियो को लेकर काफी चर्चा है। वहीं SSP वैभव कृष्ण ने प्रेस वार्ता कर इसे बदनाम करने की साजिश बताया है साथ ही इस संबंध में नोएडा के सेक्टर-20 थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज करवाई है। दूसरी तरफ सीएम और डीजीपी के संज्ञान में आने के बाद मामले में जांच के आदेश दे दिए गए हैं। ये जांच हापुड़ के एसपी संजीव सुमन करेंगे।

पढ़ें :- बीजेपी ने जारी की लालू राज की डिक्शनरी....क से क्राइम, ख से खतरा, ग से गोली...

गौतम बुद्धनगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्ण के तीन आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर उन्हें बदनाम करने की साजिश रचने का मामला तेजी से फैलता चला जा रहा है। मामला सुर्खियों में आया तो एसएसपी वैभव कृष्ण ने बुधवार रात सेक्टर-27 स्थित कैंप ऑफिस में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपनी सफाई दी। इस दौरान उन्होंने कहा कि ‘भ्रष्टाचार के खिलाफ करीब एक महीने पहले भेजी गई रिपोर्ट की वजह से उनकी छवी खराब करने के लिए साजिश रची गई है। एसएसपी ने लोगों से वीडियो को सोशल मीडिया पर फॉरवर्ड न करने की हिदायत भी दी है।

एसएसपी ने बताया कि उन्होने गौतमबुद्ध नगर में भ्रष्टाचार से जुड़ी कुछ फाइलें भेजी थीं। उस रिपोर्ट में जनपद में रहे उच्च अधिकारियों, कथित पत्रकारों और अन्य लोगों के नाम शामिल थे। वहीं उन्होने बताया कि हाल ही में वसूली करने वालों पर भी कार्रवाई हुई थी जिसमें कुछ सफेदपोश के भी जुड़े होने की बात सामने आई है। एसएसपी का दावा है कि इन्ही सब कारणों से तिलमिलाकर आरोपियों ने बदला लेने के उद्देश्य से यह साजिश रची है।

जानकारी ​के मुताबिक नोएडा जिले में 3 आपत्तिजनक विडियो वायरल हो रहे हैं। कथित तौर पर उसमें एक तरफ एसएसपी वैभव कृष्ण के होने की बात कही जा रही है। पहले विडियो में पीछे से एक लड़की की अश्लील आवाज आ रही है। दूसरे में एसएसपी के होने की बात की जा रही है। तीसरे विडियो में केवल एसएसपी का चेहरा दिख रहा है।

 

पढ़ें :- संजय सिंह ने बोला यूपी सरकार पर हमला, कहा-सत्ता में आए तो दिल्ली मॉडल उत्तर प्रदेश में लागू होगा

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...