नोएडा: स्कूली बच्चों से भरी बस पलटी

नई दिल्ली। सेक्टर 29 स्थित थाना क्षेत्र विश्व भारती पब्लिक स्कूल में गोल्फ कोर्स मेट्रो स्टेशन के पास बुधवार की सुबह बच्चों से भरी स्कूल जा रही बस पलट गई। बच्चों की चीखने की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों ने बस का शीशा तोड़ बच्चों को सकुशल निकाला। बस पलटने से बस चालक और कुछ बच्चे मामूली रूप से घायल हुए हैं। घटना के लिए बस चालक ने बताया कि ऑटो को बचाने की कोशिश में बस का बैलेंस बिगड़ गया और अनियंत्रित होकर बस पलट गई।

सेक्टर-39 थाना के प्रभारी निरीक्षक अवनीश दीक्षित ने बताया कि बुधवार सुबह करीब 7.30 बजे नौ स्कूली बच्चों और दो अध्यापिकाओं को लेकर जा रही विश्व भारती पब्लिक स्कूल की बस गोल्फ कोर्स मेट्रो स्टेशन के पास शशि चौक पर ऑटो को बचाने की कोशिश में अनियंत्रित होकर पलट गई।उन्होंने बताया, बस पलटने से उसमें मौजूद बच्चे और शिक्षिकाएं फंस गए और यह देख बच्चे काफी घबरा गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से बच्चों और अध्यापिकाओं को सकुशल बाहर निकाला। वहीं कुछ बच्चे और चालक मामूली रूप से घायल हो गए। सभी का उपचार करा स्कूल भेज दिया गया।

{ यह भी पढ़ें:- नौकरी का लालच दे मांगने लगा हॉट पिक्स, कंपनी मैनेजर के खिलाफ मामला दर्ज }

दीक्षित ने बताया कि बस एक प्राइवेट ट्रैवलर की थी। वह स्कूल की बस नहीं थी बस मालिक ने सुरक्षा के पूरे मानक पूरे नहीं किए थे। इस मामले में संभागीय परिवहन अधिकारी को रिपोर्ट भेजी जाएगी।

{ यह भी पढ़ें:- जानिए कैसे दो रुपये के सिक्के से रोकते थे ट्रेन, लुटेरों का अनोखा अंदाज }

Loading...