नोएडा में पेड़ से लटके मिले सगी बहनों के शव, हत्या की आशंका

noida-murder

Noida Two Sisters Dead Body Found Hanging In Tree

नोएडा। उत्तर प्रदेश के नोएडा में दो सगी बहनों के शव पेड़ से लटके मिले। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है, शुरुआती पड़ताल में मामला आत्महत्या का लग रहा है। परिजनों ने हत्या की आशंका व्यक्त की है, पीएम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

मिली जानकारी के मुताबिक, नोएडा सेक्टर-49 के बरोला गांव में दो सगी बहनों का शव आज सुबह तड़के पेड़ से लटका मिला। परिजनों का कहना है, सुबह करीब 4 बजे जब वो उठे तो देखा घर का दरवाजा बाहर से बंद है और दोनों बहनें गायब हैं। दरवाजा खुलवाकर बाहर गए तो देखा कि दोनों बहनों के शव पेड़ से लटके हैं। आरोप है कि उनके जेठ का लड़का रवि कुछ दिन पहले मुंबई से एक लड़की को भगाकर लाया था और बाद में मृतक लड़कियों के घर पर भी रहा।

परिजनों के मुताबिक, रवि के घरवाले इस बात का विरोध कर रहे थे। रवि के घरवालों को लगा कि मृतक लड़कियों का परिवार भी उनका साथ दे रहा है। इसलिए उनकी बेटियों की हत्या कर दी गयी। मृतक की मां का कहना है कि रवि के घरवालों को ये भी शक था कि रवि का उनकी बेटी से रिलेशन है वो इसका भी विरोध कर रहे थे।

नोएडा के एसपी सिटी एके सिंह का कहना है कि शुरुआती जांच में ये मामला सुसाइड का लग रहा है। कुछ बातें जो घरवालों ने बताई हैं, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद पूरा मामला साफ हो जाएगा।

नोएडा। उत्तर प्रदेश के नोएडा में दो सगी बहनों के शव पेड़ से लटके मिले। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है, शुरुआती पड़ताल में मामला आत्महत्या का लग रहा है। परिजनों ने हत्या की आशंका व्यक्त की है, पीएम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। मिली जानकारी के मुताबिक, नोएडा सेक्टर-49 के बरोला गांव में दो सगी बहनों का…