नोएडा: युवती को कार में अगवा कर गैंगरेप, अक्षरधाम मंदिर के पास फेंककर फरार

नोएडा। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक युवती को स्कोर्पियो सवार दो युवकों ने अगवा कर उसके साथ गैंगरेप किया और उसे अक्षरधाम मंदिर के पास छोड़कर फरार हो गए। युवती ने किसी तरह थाने पहुंचकर मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने पीड़िता का बयान दर्ज कर उसे निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी लड़कों का सुराग मिल गया है, जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पुलिस के मुताबिक, युवती शुक्रवार रात गोल्फ कोर्स मेट्रो स्‍टेशन के पास खड़े होकर अपनी महिला मित्र का इंतजार कर रही थी। इसी दौरान युवती के पास आकर एक स्कार्पियो रुकी और पता पूछने के बहाने दो युवकों ने युवती को कार में घसीट लिया। पीड़िता के मुताबिक कार में मौजूद लड़कों ने उसके साथ गैंगरेप किया और उसके बाद अक्षरधाम के पास उसे छोड़कर फरार हो गए। युवती किसी तरह नजदीकी पुलिस स्टेशन पहुंची।

{ यह भी पढ़ें:- दिल्ली: दोस्त के घर में फ्रिज में मिला लापता युवक का शव }

दिल्ली पुलिस शनिवार सुबह युवती को लेकर नोएडा पहुंची। बताया जाता है कि युवती सेक्टर 36 की रहने वाली है। हालांकि पीड़िता अभी मेडिकल टेस्ट कराने से इंकार रही है। पुलिस एकबार फिर पीड़ता के बयान लेकर आगे की कार्रवाई की बात कह रही है।

{ यह भी पढ़ें:- नाबालिग गैंगरेप पीड़िता ने किया सुसाइड, CM योगी ने दिया था सुरक्षा का भरोसा }