नोएडा में इंटर कॉलेज की 3 छात्राओं के एकसाथ लापता होने से मची सनसनी

noida
नोएडा में इंटर कॉलेज की 3 छात्राओं के एकसाथ लापता होने से मची सनसनी

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के नोएडा में इंटर कॉलेज की तीन छात्राओं के एकसाथ लापता होने से सनसनी मच गयी है। आपको बता दें कि तीनो छात्राएं सोमवार शाम से लापता हें। ​वहीं शिकायत के बाद पुलिस टीमें बानाकर मामले की जांच में जुटी है।

Noise Caused By 3 Inter College Students Missing Together In Noida :

मामला नोएडा के दादरी थाना क्षेत्र का है। यहां के एक इंटर कॉलेज में पढ़ने वाली तीन छात्राएं सोमवार शाम से लापता हैं। पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) राजेश कुमार सिंह ने बताया कि थाना दादरी क्षेत्र के एक इंटर कॉलेज की तीन छात्राएं सोमवार को पढ़ने के लिए स्कूल गई थीं लेकिन स्कूल से घर नहीं लौटी। परिजनो ने अपहरण का मामला दर्ज कराया है। डीसीपी ने लोगों से अपील की है कि अगर कहीं ये तीनों छात्राएं उन्हें दिखाई दे तो वे ग्रेटर नोएडा पुलिस को सूचित करें। छात्राओं के लापता होने से ग्रेटर नोएडा में दहशत का माहौल है।

आपको बता दें​ कि हाल ही में ग्रेटर नोएडा के देवला गांव में निर्माणाधीन मकान के सेप्टिक टैंक में नौ साल की मासूम बच्ची की गिरने से मौत हो गई थी। परिवार वालों का कहना है कि बच्ची खेलते हुए गायब हो गई थी। परिजन बच्ची को खोजते रहे पर वह नहीं मिली थी। बाद में निर्माणाधीन मकान के सेप्टिक टैंक में बच्ची का शव मिला था। सूचना पर मौके पर पहुंची सूरजपुर थाने की पुलिस ने बच्ची को गटर के टैंक से निकाला था।

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के नोएडा में इंटर कॉलेज की तीन छात्राओं के एकसाथ लापता होने से सनसनी मच गयी है। आपको बता दें कि तीनो छात्राएं सोमवार शाम से लापता हें। ​वहीं शिकायत के बाद पुलिस टीमें बानाकर मामले की जांच में जुटी है। मामला नोएडा के दादरी थाना क्षेत्र का है। यहां के एक इंटर कॉलेज में पढ़ने वाली तीन छात्राएं सोमवार शाम से लापता हैं। पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) राजेश कुमार सिंह ने बताया कि थाना दादरी क्षेत्र के एक इंटर कॉलेज की तीन छात्राएं सोमवार को पढ़ने के लिए स्कूल गई थीं लेकिन स्कूल से घर नहीं लौटी। परिजनो ने अपहरण का मामला दर्ज कराया है। डीसीपी ने लोगों से अपील की है कि अगर कहीं ये तीनों छात्राएं उन्हें दिखाई दे तो वे ग्रेटर नोएडा पुलिस को सूचित करें। छात्राओं के लापता होने से ग्रेटर नोएडा में दहशत का माहौल है। आपको बता दें​ कि हाल ही में ग्रेटर नोएडा के देवला गांव में निर्माणाधीन मकान के सेप्टिक टैंक में नौ साल की मासूम बच्ची की गिरने से मौत हो गई थी। परिवार वालों का कहना है कि बच्ची खेलते हुए गायब हो गई थी। परिजन बच्ची को खोजते रहे पर वह नहीं मिली थी। बाद में निर्माणाधीन मकान के सेप्टिक टैंक में बच्ची का शव मिला था। सूचना पर मौके पर पहुंची सूरजपुर थाने की पुलिस ने बच्ची को गटर के टैंक से निकाला था।