1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. भारत में लॉन्च हुआ NOISE ELAN ईयरबड्स, बेहतरीन Voice quality, के साथ है ये बेहतरीन फीचर

भारत में लॉन्च हुआ NOISE ELAN ईयरबड्स, बेहतरीन Voice quality, के साथ है ये बेहतरीन फीचर

Noise Elan Earbuds Launched In India With The Best Voice Quality This Is A Great Feature

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: टेक की दिग्गज कंपनी नोइस ने भारत में कंपनी के पहले पर्यावरणीय नोइस TWS ईयरबड्स के रूप में नोइस एलन को लॉन्च किया। इसमें क्वाड माइक्रोफोन सेटअप है और यह क्वालकॉम aptX एडेप्टिव तकनीक द्वारा संचालित है। वे आठ घंटे तक के प्लेटाइम की पेशकश करेंगे जिसे चार्जिंग केस के साथ 36 घंटे तक बढ़ाया जा सकता है।

पढ़ें :- मोबाइल में Game खेलने पर नहीं होगी बैट्री गर्म, Realme ला रहा है खास किट

आपको बता दें, Noise Elan की कीमत की बात करें तो ग्राहक इन इयरबड्स को भारत में 3,499 की कीमत पर खरीद सकते हैं। ग्राहक इन ईयरबड्स को नॉइज की वेबसाइट और अमेजन के जरिए खरीद सकते हैं। नोइस एलेन ईयरबड्स शैडो ग्रे कलर ऑप्शन में उपलब्ध हैं।

Qualcomm aptX Adaptive technology

फीचर्स की बात करें तो Noise Elan TWS इयरबड्स 6mm टाइटेनियम ड्राइवर्स के साथ ENC टेक्नोलॉजी के साथ आता है। यह Qualcomm aptX Adaptive technology द्वारा संचालित है। इस ईयरबड में बेहतर आवाज की गुणवत्ता सुनिश्चित करने के लिए दोहरे माइक के साथ चार माइक्रोफोन भी हैं।

कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें ब्लूटूथ 5.2 और यूएसबी-टाइप-सी चार्जिंग इंटरफेस जैसे विकल्प शामिल हैं। ये ईयरबड एक बार चार्ज करने में आठ घंटे का प्लेटाइम और चार्जिंग केस के साथ कुल प्लेटाइम के 36 घंटे तक की पेशकश करते हैं। नोइस एलान ईयरबड्स 80ms विलंबता तक प्रदान करते हैं।

पढ़ें :- भारत में स्मार्टफोन निर्माता में APPLE बनी नंबर 1 कंपनी, छोड़ा सबको पीछे

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...