Nokia 110 भारत में लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Nokia 110
Nokia 110 भारत में लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

नई दिल्ली। एचएमडी ग्लोबल ने भारत में एक नया फीचर फोन लॉन्च किया है। हाल ही में कंपनी ने दो नए स्मार्टफोन्स – Nokia 7.2 और Nokia 6.2 भी लॉन्च किए हैं। अब नया Nokia 110 फोन आ गया है। एचएमडी नोकिया की मूल कंपनी है, जो इसके मोबाइल फोन बनाती और बेचती है। यह फोन नोकिया के आधिकारिक स्टोर से लेकर देशभर के शीर्ष मोबाइल रिटेल आउटलेट पर 18 अक्टूबर यानी आज से बिक्री के लिए होगा उपलब्ध। इस फोन को समुद्री नीले, काले और गुलाबी कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है।

Nokia 110 Launched In India Know Price And Features :

Nokia 110 फीचर्स

एचएमडी ग्लोबल के मुख्य उत्पाद अधिकारी जुहो सरविकस ने एक बयान में कहा, “हमारे प्रशंसकों के लिए नोकिया 110 एक मजेदार हैंडसेट है। नोकिया फीचर फोन एक आधुनिक व टिकाऊ डिजाइन के साथ संगीत, गेम और रोजमर्रा की आवश्यक चीजों के साथ आया है।”

Nokia 110 स्पेसिफिकेशंस और कैमरा

स्पेसिफिकेशन्स के लिहाज से फोन 1.77 इंच डिसप्ले के साथ लॉन्च हुआ है और नोकिया सीरीज 30 प्लस सॉफ्टवेयर पर चलता है। इसमें एफएम रेडियो और टॉर्चलाइट फीचर हैं। नोकिया 110 में प्री-लोडेड गेम में स्नेक, निंजा अप, एयर स्ट्राइक, फुटबॉल कप और डूडल जंप शामिल हैं। नोकिया 110 में 800 एमएएच की रिमूवेबल बैटरी लगी हुई है। इसमें 4 एमबी रैम और 4 एमबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। इसके मौजूदा स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 32जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोटोग्राफी के लिए फोन में qVGA कैमरा दिया गया है। यह कैमरा विडियो रिकॉर्डिंग सपॉर्ट के साथ आता है।

नई दिल्ली। एचएमडी ग्लोबल ने भारत में एक नया फीचर फोन लॉन्च किया है। हाल ही में कंपनी ने दो नए स्मार्टफोन्स – Nokia 7.2 और Nokia 6.2 भी लॉन्च किए हैं। अब नया Nokia 110 फोन आ गया है। एचएमडी नोकिया की मूल कंपनी है, जो इसके मोबाइल फोन बनाती और बेचती है। यह फोन नोकिया के आधिकारिक स्टोर से लेकर देशभर के शीर्ष मोबाइल रिटेल आउटलेट पर 18 अक्टूबर यानी आज से बिक्री के लिए होगा उपलब्ध। इस फोन को समुद्री नीले, काले और गुलाबी कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है। Nokia 110 फीचर्स एचएमडी ग्लोबल के मुख्य उत्पाद अधिकारी जुहो सरविकस ने एक बयान में कहा, "हमारे प्रशंसकों के लिए नोकिया 110 एक मजेदार हैंडसेट है। नोकिया फीचर फोन एक आधुनिक व टिकाऊ डिजाइन के साथ संगीत, गेम और रोजमर्रा की आवश्यक चीजों के साथ आया है।" Nokia 110 स्पेसिफिकेशंस और कैमरा स्पेसिफिकेशन्स के लिहाज से फोन 1.77 इंच डिसप्ले के साथ लॉन्च हुआ है और नोकिया सीरीज 30 प्लस सॉफ्टवेयर पर चलता है। इसमें एफएम रेडियो और टॉर्चलाइट फीचर हैं। नोकिया 110 में प्री-लोडेड गेम में स्नेक, निंजा अप, एयर स्ट्राइक, फुटबॉल कप और डूडल जंप शामिल हैं। नोकिया 110 में 800 एमएएच की रिमूवेबल बैटरी लगी हुई है। इसमें 4 एमबी रैम और 4 एमबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। इसके मौजूदा स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 32जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोटोग्राफी के लिए फोन में qVGA कैमरा दिया गया है। यह कैमरा विडियो रिकॉर्डिंग सपॉर्ट के साथ आता है।