डुअल रियर कैमरे के साथ Nokia 2.3 लॉन्च, जानें कीमत-फीचर्स

Nokia 2.3
Nokia 2.3 भारत में लॉन्च, 4,000 एमएएच बैटरी है इसमें

नई दिल्ली। नोकिया ब्रांड के फोन बनाने वाली कंपनी HMD Global ने हाल ही में Cairo में आयोजित इवेंट के दौरान अपने बजट स्मार्टफोन नोकिया 2.3 को लॉन्च कर दिया है। कहा जा रहा है कि Nokia 2.3 कैमरा और एंटरटेनमेंट फोकस्ड बजट स्मार्टफोन (Budget Smartphones) है। अहम खासियतों की अगर बात करें तो नोकिया 2.3 में गूगल असिस्टेंट बटन, पिछले हिस्से में दो रियर कैमरे, बड़ा डिस्प्ले और दो दिनों तक चलने वाली बैटरी लाइफ है। भविष्य में Nokia 2.3 के भारत आने की भी उम्मीद है।

Nokia 2 3 Launched With Dual Rear Camera Know The Price Features :

Nokia 2.3 price, उपलब्धता

एचएमडी ग्लोबल के इस लेटेस्ट नोकिया 2.3 की कीमत 109 यूरो (लगभग 8,600 रुपये) तय की गई है। उम्मीद है कि भारत में Nokia 2.3 की कीमत इसी के आसपास हो सकती है। भारत में इस लेटेस्ट नोकिया फोन की उपलब्धता के बारे में फिलहाल कोई भी जानकारी नहीं मिली है। Nokia ब्रांड के इस लेटेस्ट बजट स्मार्टफोन के तीन कलर वेरिएंट हैं, चारकोल, सेयान ग्रीन और सैंड।

Nokia 2.3 के स्पेसिफिकेशन्स

डुअल-सिम (नैनो) सपोर्ट वाला ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 9 पाई पर चलता है। कंपनी ने ये भी जानकारी दी है कि इसमें एंड्रॉयड 10 का भी सपोर्ट मिलेगा। इस बजट स्मार्टफोन में 6.2-इंच HD+ (720×1520 पिक्सल) इन-सेल डिस्प्ले दिया गया है। इसमें 2GB रैम के साथ क्वॉड-कोर MediaTek Helio A22 प्रोसेसर मौजूद है।

फोटोग्राफी के लिए Nokia 2.3 के रियर में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। इस सेटअप में 13MP प्राइमरी कैमरा और 2MP डेप्थ सेंसर मौजूद है। रियर सेटअप में LED फ्लैश मॉड्यूल भी दिया गया है। फ्रंट में यहां सेल्फी के लिए 5MP कैमरा दिया गया है, जिसका अपर्चर f/2.4 है।

नई दिल्ली। नोकिया ब्रांड के फोन बनाने वाली कंपनी HMD Global ने हाल ही में Cairo में आयोजित इवेंट के दौरान अपने बजट स्मार्टफोन नोकिया 2.3 को लॉन्च कर दिया है। कहा जा रहा है कि Nokia 2.3 कैमरा और एंटरटेनमेंट फोकस्ड बजट स्मार्टफोन (Budget Smartphones) है। अहम खासियतों की अगर बात करें तो नोकिया 2.3 में गूगल असिस्टेंट बटन, पिछले हिस्से में दो रियर कैमरे, बड़ा डिस्प्ले और दो दिनों तक चलने वाली बैटरी लाइफ है। भविष्य में Nokia 2.3 के भारत आने की भी उम्मीद है। Nokia 2.3 price, उपलब्धता एचएमडी ग्लोबल के इस लेटेस्ट नोकिया 2.3 की कीमत 109 यूरो (लगभग 8,600 रुपये) तय की गई है। उम्मीद है कि भारत में Nokia 2.3 की कीमत इसी के आसपास हो सकती है। भारत में इस लेटेस्ट नोकिया फोन की उपलब्धता के बारे में फिलहाल कोई भी जानकारी नहीं मिली है। Nokia ब्रांड के इस लेटेस्ट बजट स्मार्टफोन के तीन कलर वेरिएंट हैं, चारकोल, सेयान ग्रीन और सैंड। Nokia 2.3 के स्पेसिफिकेशन्स डुअल-सिम (नैनो) सपोर्ट वाला ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 9 पाई पर चलता है। कंपनी ने ये भी जानकारी दी है कि इसमें एंड्रॉयड 10 का भी सपोर्ट मिलेगा। इस बजट स्मार्टफोन में 6.2-इंच HD+ (720x1520 पिक्सल) इन-सेल डिस्प्ले दिया गया है। इसमें 2GB रैम के साथ क्वॉड-कोर MediaTek Helio A22 प्रोसेसर मौजूद है। फोटोग्राफी के लिए Nokia 2.3 के रियर में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। इस सेटअप में 13MP प्राइमरी कैमरा और 2MP डेप्थ सेंसर मौजूद है। रियर सेटअप में LED फ्लैश मॉड्यूल भी दिया गया है। फ्रंट में यहां सेल्फी के लिए 5MP कैमरा दिया गया है, जिसका अपर्चर f/2.4 है।