Nokia 2.3 की कीमत लॉन्च से पहले हुई लीक, जानें संभावित स्पेसिफिकेशन

Nokia 2.3
Nokia 2.3 आज होगा लॉन्च, जानिए कीमत व स्पेसिफिकेशन्स

नई दिल्ली। Nokia ब्रांड के स्मार्टफोन बनाने वाले कंपनी एचएमडी ग्लोबल 5 दिसंबर को एक लॉन्च इवेंट आयोजित करने जा रही है। उम्मीद है कि इस मौके पर कंपनी नोकिया ब्रांड के किसी स्मार्टफोन को लॉन्च करेगी। लॉन्चिंग से पहले ही दोनों डिवाइसेज की कई रिपोर्ट्स लीक हुई थी, जिनमें कैमरा, प्रोसेसर और डिस्प्ले की जानकारी का खुलासा हुआ था।

Nokia 2 3 Price Leaked Before Launch Know Possible Specifications :

हाल ही में नोकिया 2.3 को लेकर एक और रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें इसकी कीमत की जानकारी मिली है। रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी इस फोन की कीमत बजट सेगमेंट में रखेगी। साथ ही यूजर्स को इस फोन में बड़ी बैटरी के साथ शानदार फीचर्स मिलने की उम्मीद हैं।

नोकिया पावरयूजर की रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी अगामी स्मार्टफोन नोकिया 2.3 की कीमत 97 यूरो (करीब 8,700 रुपये) रखेगी। इसके साथ ही यह फोन चारकोल कलर ऑप्शन का साथ उपलब्ध होगा। इससे पहले भी इस फोन को कई वेबसाइट्स पर स्पॉट किया गया था।

फिलहाल, नोकिया 2.3 को लेकर बहुत ज्यादा जानकारी नहीं उपलब्ध है। खबर है कि इस फोन में 6.1 इंच का एचडी डिस्प्ले और 3920 एमएएच की बैटरी होगी। इससे पहले नोकिया 2.3 को एक डिस्ट्रिब्यूटर डेटाबेस पर लिस्ट किया गया था। पता चला था कि यह तीन रंगों में मिलेगा। फोन ब्लूटूथ 5.0 को सपोर्ट कर सकता है। दूसरी तरफ, मलेशिया में नोकिया 2.3 के डुअल सिम वेरिएंट को टीए-1206 मॉडल नंबर के साथ सर्टिफिकेशन मिल चुका है। ठीक यही वेरिएंट को रूसी और एफसीसी साइट पर भी लिस्ट किया गया था।

नई दिल्ली। Nokia ब्रांड के स्मार्टफोन बनाने वाले कंपनी एचएमडी ग्लोबल 5 दिसंबर को एक लॉन्च इवेंट आयोजित करने जा रही है। उम्मीद है कि इस मौके पर कंपनी नोकिया ब्रांड के किसी स्मार्टफोन को लॉन्च करेगी। लॉन्चिंग से पहले ही दोनों डिवाइसेज की कई रिपोर्ट्स लीक हुई थी, जिनमें कैमरा, प्रोसेसर और डिस्प्ले की जानकारी का खुलासा हुआ था। हाल ही में नोकिया 2.3 को लेकर एक और रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें इसकी कीमत की जानकारी मिली है। रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी इस फोन की कीमत बजट सेगमेंट में रखेगी। साथ ही यूजर्स को इस फोन में बड़ी बैटरी के साथ शानदार फीचर्स मिलने की उम्मीद हैं। नोकिया पावरयूजर की रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी अगामी स्मार्टफोन नोकिया 2.3 की कीमत 97 यूरो (करीब 8,700 रुपये) रखेगी। इसके साथ ही यह फोन चारकोल कलर ऑप्शन का साथ उपलब्ध होगा। इससे पहले भी इस फोन को कई वेबसाइट्स पर स्पॉट किया गया था। फिलहाल, नोकिया 2.3 को लेकर बहुत ज्यादा जानकारी नहीं उपलब्ध है। खबर है कि इस फोन में 6.1 इंच का एचडी डिस्प्ले और 3920 एमएएच की बैटरी होगी। इससे पहले नोकिया 2.3 को एक डिस्ट्रिब्यूटर डेटाबेस पर लिस्ट किया गया था। पता चला था कि यह तीन रंगों में मिलेगा। फोन ब्लूटूथ 5.0 को सपोर्ट कर सकता है। दूसरी तरफ, मलेशिया में नोकिया 2.3 के डुअल सिम वेरिएंट को टीए-1206 मॉडल नंबर के साथ सर्टिफिकेशन मिल चुका है। ठीक यही वेरिएंट को रूसी और एफसीसी साइट पर भी लिस्ट किया गया था।