दमदार बैटरी के साथ भारत में लांच हुआ Nokia 2 स्मार्टफोन , कीमत महज ….

nokia-2

हाल ही में Nokia ने Nokia 2 स्मार्टफोन भारत में लॉन्च कर दिया है। भारत में नोकिया 2 की कीमत 6,999 रुपये होगी। इस कीमत के साथ इसकी सीधी टक्कर रेडमी 4A और मोटो C प्लस से मानी जा रही है। इसकी खास बात यह है कि इसकी बैटरी एक बार चार्ज करने पर 2 दिन तक चल सकती है।

स्पेसिफिकेशन:
इसमें 5 इंच की स्क्रीन दी गई है जिसकी रिजॉल्यूशन 720×1280 पिक्सल है। इसमें स्नैपड्रैगन 212 प्रोसेसर और 1 जीबी रैम दी गई है। 8 जीबी इंटरनल मैमोरी वाले इस स्मार्टफोन की मैमोरी 128 जीबी तक बढ़ा सकते हैं। इस कीमत में नोकिया 2 पहला स्मार्टफोन है जो गूगल असिस्टेंट के साथ आता है।

{ यह भी पढ़ें:- आज है Flipkart-amazon सेल का आखरी दिन, इतने कम दाम में मिल रहे ये स्मार्टफोन }

कैमरा फीचर्स:
इसमें 8 मेगापिक्सल का ऑटो फोकस रियर कैमरा है जो एलईडी फ्लैश से लैस है। 5 मेगापिक्सल के फिक्स्ड फोकस फ्रंट कैमरे से यूज़र सेल्फी ले सकेंगे। इस फोन में 4100 एमएएच की बैटरी है।

{ यह भी पढ़ें:- Samsung जल्द लांच करेगा 5 कैमरे वाला स्मार्टफोन, जानें फीचर्स }

हाल ही में Nokia ने Nokia 2 स्मार्टफोन भारत में लॉन्च कर दिया है। भारत में नोकिया 2 की कीमत 6,999 रुपये होगी। इस कीमत के साथ इसकी सीधी टक्कर रेडमी 4A और मोटो C प्लस से मानी जा रही है। इसकी खास बात यह है कि इसकी बैटरी एक बार चार्ज करने पर 2 दिन तक चल सकती है। स्पेसिफिकेशन: इसमें 5 इंच की स्क्रीन दी गई है जिसकी रिजॉल्यूशन 720x1280 पिक्सल है। इसमें स्नैपड्रैगन 212 प्रोसेसर और 1…
Loading...