Nokia 4.2 भारत में जल्द होगा लांच, HMD Global ने जारी किया टीजर

nokia
Nokia की ये सर्विस है सबसे Fast, Samsung और Xiaomi को भी छोड़ा पीछे

नई दिल्ली। नोकिया फोन की फिन्निश कंपनी HMD ग्लोबल की स्वामित्व वाली स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Nokia अपने अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन Nokia 4.2 को 7 मई को भारत में लांच करने वाला है। Nokia मोबाइल इंडिया ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इस स्मार्टफोन का वीडियो टीज किया है। आपको बता दें कि Nokia 4.2, Nokia 3.2, Nokia 1 Plus और Nokia 9 PureView को फरवरी में आयोजित MWC 2019 में पेश किया गया था। यह Nokia 4.1 सीरीज का अगला स्मार्टफोन होगा।

Nokia 4 2 Will Launch In India Soon Hmd Released Teaser :

दरअसल, Nokia 4.2 के वीडियो टीजर की बात करें तो इसमें फोन को पावर बटन को फोकस किया गया है। HMD ग्लोबल Nokia 4.2 के साथ ही Nokia 3.2 को भी 7 मई को लॉन्च कर सकता है। इस फोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 5.7 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया जा सकता है। फोन में वाटरड्रॉप नॉच फीचर वाला डिस्प्ले दिया जा सकता है जिसका आसपेक्ट रेश्यो 19:9 दिया जा सकता है। फोन के प्रोसेसर की बात करें तो इसमें Snapdragon 439 चिपसेट प्रोसेसर दिया जा सकता है। फोन दो रैम ऑप्शन 2GB और 3GB के साथ लॉन्च हो सकता है, साथ ही इसमें 32GB की इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है।

इतना ही नहीं फोन के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसके बैक में ड्यूल रियर कैमरा दिया जा सकता है। इसका प्राइमरी रियर कैमरा 13 मेगापिक्सल का दिया जा सकता है जबकि इसका सेकेंडरी कैमरा 2 मेगापिक्सल का दिया जा सकता है। फोन के सेल्फी कैमरे की बात करें तो इसमें 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 3,000 mAh की दमदार बैटरी दी जा सकती है। फोन की कीमत के बारे में खुलासा 7 मई को लांच के बाद किया जाएगा। इस फोन को 10,000 रुपये से कम कीमत में लांच किया जा सकता है।

नई दिल्ली। नोकिया फोन की फिन्निश कंपनी HMD ग्लोबल की स्वामित्व वाली स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Nokia अपने अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन Nokia 4.2 को 7 मई को भारत में लांच करने वाला है। Nokia मोबाइल इंडिया ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इस स्मार्टफोन का वीडियो टीज किया है। आपको बता दें कि Nokia 4.2, Nokia 3.2, Nokia 1 Plus और Nokia 9 PureView को फरवरी में आयोजित MWC 2019 में पेश किया गया था। यह Nokia 4.1 सीरीज का अगला स्मार्टफोन होगा। दरअसल, Nokia 4.2 के वीडियो टीजर की बात करें तो इसमें फोन को पावर बटन को फोकस किया गया है। HMD ग्लोबल Nokia 4.2 के साथ ही Nokia 3.2 को भी 7 मई को लॉन्च कर सकता है। इस फोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 5.7 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया जा सकता है। फोन में वाटरड्रॉप नॉच फीचर वाला डिस्प्ले दिया जा सकता है जिसका आसपेक्ट रेश्यो 19:9 दिया जा सकता है। फोन के प्रोसेसर की बात करें तो इसमें Snapdragon 439 चिपसेट प्रोसेसर दिया जा सकता है। फोन दो रैम ऑप्शन 2GB और 3GB के साथ लॉन्च हो सकता है, साथ ही इसमें 32GB की इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है। इतना ही नहीं फोन के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसके बैक में ड्यूल रियर कैमरा दिया जा सकता है। इसका प्राइमरी रियर कैमरा 13 मेगापिक्सल का दिया जा सकता है जबकि इसका सेकेंडरी कैमरा 2 मेगापिक्सल का दिया जा सकता है। फोन के सेल्फी कैमरे की बात करें तो इसमें 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 3,000 mAh की दमदार बैटरी दी जा सकती है। फोन की कीमत के बारे में खुलासा 7 मई को लांच के बाद किया जाएगा। इस फोन को 10,000 रुपये से कम कीमत में लांच किया जा सकता है।