लॉन्चिंग से पहले ही लीक हुई नोकिया 7.2 की तस्वीरें, कलर वेरिएंट का पता चला

नोकिया 7.2
लॉन्चिंग से पहले ही लीक हुई नोकिया 7.2 की तस्वीरें, कलर वेरिएंट का पता चला

नई दिल्ली। Nokia 7.2 बीते कुछ दिनों से सुर्खियों का हिस्सा रहा है। लीक से अब तक इस स्मार्टफोन के डिज़ाइन और चुनिंदा हार्डवेयर स्पेसिफिकेशन का खुलासा हुआ है। नोकिया ब्रांड के फोन बनाने वाली कंपनी एचएमडी ग्लोबल ने पहले ही जानकारी दी है कि वह आईएफए 2019 में एक लॉन्च इवेंट आयोजित करेगी। कयास लगाए जा रहे हैं कि इस इवेंट में दो नए नोकिया फोन लॉन्च होंगे। इंटरनेट पर नोकिया 7.2 और नोकिया 6.2 के लॉन्च होने पर चर्चा गर्म है।

Nokia 7 2 Photos Leaked Before Launch Color Variants Revealed :

रिपोर्ट के मुताबिक एचएमडी ग्लोबल पहले ही यह ऐलान कर चुकी है कि वे अपने नए स्मार्टफोन्स 5 सितंबर को ग्लोबली पेश करेगी। इस इवेंट में नोकिया के कम से कम तीन फोन लॉन्च हो सकते हैं। इवेंट में नोकिया 5.2, नोकिया 6.2 और नोकिया 7.2 लॉन्च हो सकते हैं। इन्हें लॉन्चिंग के कुछ हफ्ते बाद ही बिक्री के लिए उपलब्ध करा दिया जाएगा।

लीक हुआ तस्वीरों के मुताबिक नोकिया 7.2 में सर्कुलर कैमरा सेटअप होगा जिसमें तीन कैमरा सेंसर और एलईडी फ्लैश फिट है। ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मोड्यूल के ठीक नीचे फिंगरप्रिंट सेंसर है जबकि फ्रंट पैनल की बात करे तो इसमें वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले मिलेगा।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फोन के फ्रंट में वाटरड्रॉप नॉच फीचर देखा जा सकता है। फोन में बेजल लेस डिस्प्ले देखा जा सकता है. साथ ही, बॉटम में 3.5 एमएम ऑडियो जैक और USB Type C पोर्ट देखा जा सकता है। पहले लीक हुई जानकारी के मुताबिक, इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 चिपसेट प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा सकता है। फोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया जा सकता है। इसके अलावा इसमें एक टेलिफोटो और एक डेप्थ सेंसर देखा जा सकता है।

नई दिल्ली। Nokia 7.2 बीते कुछ दिनों से सुर्खियों का हिस्सा रहा है। लीक से अब तक इस स्मार्टफोन के डिज़ाइन और चुनिंदा हार्डवेयर स्पेसिफिकेशन का खुलासा हुआ है। नोकिया ब्रांड के फोन बनाने वाली कंपनी एचएमडी ग्लोबल ने पहले ही जानकारी दी है कि वह आईएफए 2019 में एक लॉन्च इवेंट आयोजित करेगी। कयास लगाए जा रहे हैं कि इस इवेंट में दो नए नोकिया फोन लॉन्च होंगे। इंटरनेट पर नोकिया 7.2 और नोकिया 6.2 के लॉन्च होने पर चर्चा गर्म है। रिपोर्ट के मुताबिक एचएमडी ग्लोबल पहले ही यह ऐलान कर चुकी है कि वे अपने नए स्मार्टफोन्स 5 सितंबर को ग्लोबली पेश करेगी। इस इवेंट में नोकिया के कम से कम तीन फोन लॉन्च हो सकते हैं। इवेंट में नोकिया 5.2, नोकिया 6.2 और नोकिया 7.2 लॉन्च हो सकते हैं। इन्हें लॉन्चिंग के कुछ हफ्ते बाद ही बिक्री के लिए उपलब्ध करा दिया जाएगा। लीक हुआ तस्वीरों के मुताबिक नोकिया 7.2 में सर्कुलर कैमरा सेटअप होगा जिसमें तीन कैमरा सेंसर और एलईडी फ्लैश फिट है। ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मोड्यूल के ठीक नीचे फिंगरप्रिंट सेंसर है जबकि फ्रंट पैनल की बात करे तो इसमें वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले मिलेगा। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फोन के फ्रंट में वाटरड्रॉप नॉच फीचर देखा जा सकता है। फोन में बेजल लेस डिस्प्ले देखा जा सकता है. साथ ही, बॉटम में 3.5 एमएम ऑडियो जैक और USB Type C पोर्ट देखा जा सकता है। पहले लीक हुई जानकारी के मुताबिक, इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 चिपसेट प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा सकता है। फोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया जा सकता है। इसके अलावा इसमें एक टेलिफोटो और एक डेप्थ सेंसर देखा जा सकता है।