Nokia 9 PureView स्मार्टफोन पर मिल रही है 3 हजार की छूट, जाने नई कीमत

Nokia 9 PureView
Nokia 9 PureView स्मार्टफोन पर मिल रही है 3 हजार की छूट, जाने नई कीमत

नई दिल्ली। Nokia ने पिछले महीने ही भारत में अपने 5 कैमरों वाले स्मार्टफोन Nokia 9 PureView को लॉन्च किया था। भारत में इस स्मार्टफोन को 49,999 रुपये में लॉन्च किया गया था। फिलहाल Amazon इंडिया की साइट पर इस स्मार्टफोन को 46,900 रुपये में सेल किया जा रहा है। यानी इस स्मार्टफोन पर 3,000 रुपये की बड़ी छूट दी जा रही है।

Nokia 9 Pureview Available With Limited Period Discount On Amazon India :

Amazon इंडिया की साइट पर फिलहाल Nokia 9 PureView (ब्लू, 6GB रैम / 128GB स्टोरेज) को 46,900 रुपये में लिस्ट किया गया है। ये डिस्काउंट ऐमेजॉन इंडिया की साइट पर कब तक उपलब्ध रहेगा, इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। साथ ही आपको बता दें ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर इस स्मार्टफोन पर 7,500 रुपये तक एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। इसके अलावा ग्राहक 5 कैमरों वाले इस स्मार्टफोन पर 2,208 रुपये प्रतिमहीने की शुरुआती कीमत पर नो-कॉस्ट EMI का भी लाभ ले सकते हैं।

Nokia 9 PureView के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

नोकिया के इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन को 25 फरवरी को मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2019 के दौरान बार्सिलोना में पेश किया गया था। इस स्मार्टफोन में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन और QHD+ रिजोल्यूशन के साथ 5.99-इंच pOLED डिस्प्ले दिया गया है। इस स्मार्टफोन में ग्राहकों को 6GB रैम के साथ ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोससर मिलता है। जहां तक 5 कैमरों की बात है तो इसमें f/1.82 अपर्चर के साथ 12 मेगापिक्सल के 5 कैमरे दिए गए हैं। इनमें से तीन मोनोक्रोम लेंस हैं और दो RGB सेंसर हैं। ये पांचों कैमरे परफेक्ट इमेज के लिए एक साथ शूट करते हैं। AI के साथ ये कैमरे 1,200 लेयर्स के डेफ्थ को भी आइडेंटिफाई कर सकते है। बायडिफॉल्ट ये कैमरे RAW फाइल में इमेजेज शूट करते हैं। हालांकि यूजर्स सेटिंग में जाकर इसे चेंज कर सकते हैं। इसमें HDR मोड और पोर्ट्रेट मोड का भी सपोर्ट दिया गया है।

नई दिल्ली। Nokia ने पिछले महीने ही भारत में अपने 5 कैमरों वाले स्मार्टफोन Nokia 9 PureView को लॉन्च किया था। भारत में इस स्मार्टफोन को 49,999 रुपये में लॉन्च किया गया था। फिलहाल Amazon इंडिया की साइट पर इस स्मार्टफोन को 46,900 रुपये में सेल किया जा रहा है। यानी इस स्मार्टफोन पर 3,000 रुपये की बड़ी छूट दी जा रही है। Amazon इंडिया की साइट पर फिलहाल Nokia 9 PureView (ब्लू, 6GB रैम / 128GB स्टोरेज) को 46,900 रुपये में लिस्ट किया गया है। ये डिस्काउंट ऐमेजॉन इंडिया की साइट पर कब तक उपलब्ध रहेगा, इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। साथ ही आपको बता दें ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर इस स्मार्टफोन पर 7,500 रुपये तक एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। इसके अलावा ग्राहक 5 कैमरों वाले इस स्मार्टफोन पर 2,208 रुपये प्रतिमहीने की शुरुआती कीमत पर नो-कॉस्ट EMI का भी लाभ ले सकते हैं। Nokia 9 PureView के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स नोकिया के इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन को 25 फरवरी को मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2019 के दौरान बार्सिलोना में पेश किया गया था। इस स्मार्टफोन में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन और QHD+ रिजोल्यूशन के साथ 5.99-इंच pOLED डिस्प्ले दिया गया है। इस स्मार्टफोन में ग्राहकों को 6GB रैम के साथ ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोससर मिलता है। जहां तक 5 कैमरों की बात है तो इसमें f/1.82 अपर्चर के साथ 12 मेगापिक्सल के 5 कैमरे दिए गए हैं। इनमें से तीन मोनोक्रोम लेंस हैं और दो RGB सेंसर हैं। ये पांचों कैमरे परफेक्ट इमेज के लिए एक साथ शूट करते हैं। AI के साथ ये कैमरे 1,200 लेयर्स के डेफ्थ को भी आइडेंटिफाई कर सकते है। बायडिफॉल्ट ये कैमरे RAW फाइल में इमेजेज शूट करते हैं। हालांकि यूजर्स सेटिंग में जाकर इसे चेंज कर सकते हैं। इसमें HDR मोड और पोर्ट्रेट मोड का भी सपोर्ट दिया गया है।