1. हिन्दी समाचार
  2. Nokia 9 PureView आज से ऑफलाइन स्टोर्स पर भी मिलेगा, जानिए ऑफर्स

Nokia 9 PureView आज से ऑफलाइन स्टोर्स पर भी मिलेगा, जानिए ऑफर्स

Nokia 9 Pureview Will Be Available On Offline Stores From Today Know About Offers

By विपिन यादव 
Updated Date

नई दिल्ली। Nokia 9 Pureview स्मार्टफोन को आज यानी 17 जुलाई से ऑफलाइन रिटेल स्टोर पर बेचा जा रहा है। इस फोन को भारत में 10 जुलाई को लॉन्च किया गया है और इसी के साथ ऑनलाइन सेल भी शुरू कर दी गयी। इस हैंडसेट को ग्राहक ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट और नोकिया की वेबसाइट से भी खरीद सकते हैं। लॉन्चिंग ऑफर्स की बात करें तो कंपनी की वेबसाइट से स्मार्टफोन खरीदने वाले ग्राहकों को 5,000 रुपये का गिफ्ट कार्ड और मुफ्त नोकिया 705 ईयरबड्स मिलेगा। बता दें कि ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

पढ़ें :- इन 5 राशि वालों की किस्मत बदलेंगे संकट मोचन हनुमान, कामयाबी के खुलेंगे रास्ते, होगा धन लाभ

कीमत और ऑफर्स

कंपनी ने Nokia 9 PureView की कीमत 49,999 रुपये रखी है। इस फोन की खरीद के साथ कंपनी 9,999 रुपये के इयरबड्स फ्री ऑफर कर रही हैं। यह ऑफर कंपनी लिमिटेड पीरियड के लिए दे रही है। यह स्मार्टफोन मिडनाइट ब्लू कलर में अवेलेबल है। इसके अलावा, जो ग्राहक ऑफलाइन रिटेल से यह स्मार्टफोन खरीदेंगे, उन्हें HDFC बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर 10 फीसदी का कैशबैक मिलेगा। साथ ही, HDFC कंज्यूमर ड्यूरेबल लोन का इस्तेमाल करने पर भी 10 फीसदी का कैशबैक मिलेगा। यह दोनों ऑफर 31 अगस्त तक के लिए हैं।

स्पेसिफिकेशन

इसमें 5.99 इंच की क्वाड-एचडी+ एमोलेड स्क्रीन है, जिसका रिजॉल्यूशन (1440×2960 पिक्सल) है और आस्पेक्ट रेशियो 18.5:9 है। इसमें 6 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट है और स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 का इस्तेमाल किया गया है। फोन आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड 9 पाई पर रन करता है। पावर के लिए 3,320 एमएएच की बैटरी दी गयी है, जो वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करती है। हैंडसेट डुअल-सिम (नैनो) को सपोर्ट करती है।

पढ़ें :- शिवपाल सिंह का बड़ा बयान, सपा में विलय नहीं चुनाव में सिर्फ होगा गठबंधन

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...