नोकिया ने अपने इस शानदार फोन की कीमत में की 15 हजार रूपए की कटौती

nokia mobile price reduce
नोकिया ने अपने इस शानदार फोन की कीमत में की 15 हजार रूपए की कटौती

नई दिल्ली। मोबाइल की दुनिया में अपना एक अलग स्थान रखने वाली नोकिया कंपनी ने अपने पांच रियर कैमरे वाले नोकिया 9प्योरव्यू की कीमत करीब 15 हजार रुपये की कमी कर दी है। इस कटौती की ​अधिकारिक पुष्टि भी कर दी गई है। करीब पचास हजार रूपए कीमत वाला ये शानदार मोबाइल फोन अब मात्र 34,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। ब्लू कलर में आने वाले इस फोन में इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। वहीं सेल्फी प्रेमियों के लिए इसमें 20 मेगापिक्सल का कैमरा है।

Nokia Reduced The Price Of This Great Phone By 15 Thousand Rupees :

बता दें कि कंपनी ने बीते जुलाई महीने में ही इस मोबाइल फोन को लांच किया थां उस दौरान 49,999 रुपये रखी गई थी। ये मोबाइल अब नोकिया की वेबसाइट पर 34,999 रुपये रुपये उपलब्ध है। हालाकि अभी ये बात साफ नही की गई है कि ये कटौती स्थाई है या कुछ समय के लिए ऐसा किया गया है।

गौरतलब हो किय इस मोबाइल फोन में 5.99 इंच की क्वाड-एचडी+ एमोलेड स्क्रीन है, जिसका रेजोल्यूशन 1440×2960 पिक्सल है। यह इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है। नोकिया 9 में 6 जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज दी गई है। बैटरी 3,320 एमएएच की है और यह वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट का इस्तेमाल हुआ है।

नई दिल्ली। मोबाइल की दुनिया में अपना एक अलग स्थान रखने वाली नोकिया कंपनी ने अपने पांच रियर कैमरे वाले नोकिया 9प्योरव्यू की कीमत करीब 15 हजार रुपये की कमी कर दी है। इस कटौती की ​अधिकारिक पुष्टि भी कर दी गई है। करीब पचास हजार रूपए कीमत वाला ये शानदार मोबाइल फोन अब मात्र 34,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। ब्लू कलर में आने वाले इस फोन में इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। वहीं सेल्फी प्रेमियों के लिए इसमें 20 मेगापिक्सल का कैमरा है। बता दें कि कंपनी ने बीते जुलाई महीने में ही इस मोबाइल फोन को लांच किया थां उस दौरान 49,999 रुपये रखी गई थी। ये मोबाइल अब नोकिया की वेबसाइट पर 34,999 रुपये रुपये उपलब्ध है। हालाकि अभी ये बात साफ नही की गई है कि ये कटौती स्थाई है या कुछ समय के लिए ऐसा किया गया है। गौरतलब हो किय इस मोबाइल फोन में 5.99 इंच की क्वाड-एचडी+ एमोलेड स्क्रीन है, जिसका रेजोल्यूशन 1440x2960 पिक्सल है। यह इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है। नोकिया 9 में 6 जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज दी गई है। बैटरी 3,320 एमएएच की है और यह वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट का इस्तेमाल हुआ है।