नोकिया का पहला 5G स्मार्टफ़ोन जेम्स बांड सीरीज की अगली फिल्म में दिखाई देगा

nokia5g
नोकिया का पहला 5G स्मार्टफ़ोन जेम्स बांड सीरीज की अगली फिल्म में दिखाई देगा

नई दिल्ली। Nokia ब्रांड के स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी HMD Global ने इस हफ्ते की शुरुआत में बताया था कि कंपनी 19 मार्च को लंदन के एक इवेंट में आयोजित करने वाली है। अब कंपनी ने ऐलान किया है कि इस इवेंट में नोकिया ब्रांड के पहले 5जी फोन को पेश किया जााएगा। अब तक नोकिया के इस 5जी फोन के नाम, इंटरनल हार्डवेयर और डिज़ाइन को लेकर कोई अधिकारिक जानकारी साझा नहीं की गई है। हालांकि, इस फोन की पहली झलक हमें जैम्स बॉन्ड के अगले सिनेमा के एक एड कैंपेन मिलेगी। नोकिया के इस 5जी स्मार्टफोन का 90 सेकेंड का पहला वीडियो 8 मार्च को आएगा।

Nokias First 5g Smartphone Will Appear In The Next Release Of James Bond Series :

HMD Global की प्रेस रिलीज़ कहती है कि नोकिया का 5जी फोन 19 मार्च को पेश किया जाएगा। इसके साथ कुछ और स्मार्टफोन से भी पर्दा उठाया जाएगा, इसमें ‘ऑरिजनल फोन’ भी होगा। 19 मार्च को लंदन में होने वाले इस इवेंट में एचएमडी ग्लोबल द्वारा Nokia 8.2 5G, Nokia 5.2, Nokia 1.3 और Nokia C2 को लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। नोकिया का यह 5जी फोन फ्लैगशिप डिवाइस नहीं होगा। यह मिड-रेंज सेगमेंट का हो सकता है। कयास हैं कि यह स्मार्टफोन Nokia 8.2 5G है। फोन की पहली झलक पाने के लिए हमें 8 मार्च को पेश किए जाने वीडियो का इंतजार करना होगा।

हालांकि, TechRadar का दावा है कि उन्हें नोकिया 5जी फोन के इस एड वीडियो का पहले ही प्रिव्यू मिल गया है। उन्होंने कुछ तस्वीरें भी साझा की हैं। इन तस्वीरों में फोन सर्कुलर मॉड्यूल के साथ नज़र आ रहा है। मॉड्यूल में चार कैमरों के साथ एलईडी फ्लैश मौज़ूद है। डिज़ाइन और कलर टोन Nokia 7.2 की याद दिलाता है, जो पिछले साल लॉन्च हुआ था। फोन के फ्रंट में वाटरड्रॉप नॉच और निचले हिस्से में नोकिया लोगो साफ नज़र आ रहा है।

बता दें कि नोकिया 8.2 5जी, नोकिया 5.2 और नोकिया 1.3 फोन को MWC (मोबाइल वर्ल्ड कॉन्ग्रेस) 2020 में पेश होने वाले थे। लेकिन कोरोनावायरस के चलते यह इवेंट रद्द हो गया। अब उम्मीद है कि कंपनी 19 मार्च को लंदन के इवेंट में इन प्रोडक्ट से पर्दा उठा लेगी।

नई दिल्ली। Nokia ब्रांड के स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी HMD Global ने इस हफ्ते की शुरुआत में बताया था कि कंपनी 19 मार्च को लंदन के एक इवेंट में आयोजित करने वाली है। अब कंपनी ने ऐलान किया है कि इस इवेंट में नोकिया ब्रांड के पहले 5जी फोन को पेश किया जााएगा। अब तक नोकिया के इस 5जी फोन के नाम, इंटरनल हार्डवेयर और डिज़ाइन को लेकर कोई अधिकारिक जानकारी साझा नहीं की गई है। हालांकि, इस फोन की पहली झलक हमें जैम्स बॉन्ड के अगले सिनेमा के एक एड कैंपेन मिलेगी। नोकिया के इस 5जी स्मार्टफोन का 90 सेकेंड का पहला वीडियो 8 मार्च को आएगा। HMD Global की प्रेस रिलीज़ कहती है कि नोकिया का 5जी फोन 19 मार्च को पेश किया जाएगा। इसके साथ कुछ और स्मार्टफोन से भी पर्दा उठाया जाएगा, इसमें 'ऑरिजनल फोन' भी होगा। 19 मार्च को लंदन में होने वाले इस इवेंट में एचएमडी ग्लोबल द्वारा Nokia 8.2 5G, Nokia 5.2, Nokia 1.3 और Nokia C2 को लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। नोकिया का यह 5जी फोन फ्लैगशिप डिवाइस नहीं होगा। यह मिड-रेंज सेगमेंट का हो सकता है। कयास हैं कि यह स्मार्टफोन Nokia 8.2 5G है। फोन की पहली झलक पाने के लिए हमें 8 मार्च को पेश किए जाने वीडियो का इंतजार करना होगा। हालांकि, TechRadar का दावा है कि उन्हें नोकिया 5जी फोन के इस एड वीडियो का पहले ही प्रिव्यू मिल गया है। उन्होंने कुछ तस्वीरें भी साझा की हैं। इन तस्वीरों में फोन सर्कुलर मॉड्यूल के साथ नज़र आ रहा है। मॉड्यूल में चार कैमरों के साथ एलईडी फ्लैश मौज़ूद है। डिज़ाइन और कलर टोन Nokia 7.2 की याद दिलाता है, जो पिछले साल लॉन्च हुआ था। फोन के फ्रंट में वाटरड्रॉप नॉच और निचले हिस्से में नोकिया लोगो साफ नज़र आ रहा है। बता दें कि नोकिया 8.2 5जी, नोकिया 5.2 और नोकिया 1.3 फोन को MWC (मोबाइल वर्ल्ड कॉन्ग्रेस) 2020 में पेश होने वाले थे। लेकिन कोरोनावायरस के चलते यह इवेंट रद्द हो गया। अब उम्मीद है कि कंपनी 19 मार्च को लंदन के इवेंट में इन प्रोडक्ट से पर्दा उठा लेगी।