1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. टीना वेबसाईट पर नोकिया का नया वेरियंट स्पॉट, जल्द ही हो सकती है लॉन्चिंग

टीना वेबसाईट पर नोकिया का नया वेरियंट स्पॉट, जल्द ही हो सकती है लॉन्चिंग

By सोने लाल 
Updated Date

नई दिल्ली। नोकिया सूजर्स के लिए एक अच्छी खबर है। स्मार्टफोन को सर्टिफिकेशन साइट टीना पर स्पॉट किया जा चुका है। जहा पर इसके कुछ फीचर और स्पेसिफिकेशन सामने आई हैं। आने वाले इस स्मार्टफोन के नाम का पता नहीं चला है। वहीं कंपनी ने भी इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग से जुड़ी कोई भी आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है।

मिल सकती है 6.99 इंच की स्क्रीन

टीना सर्टिफिकेशन साइट के मुताबिक, नोकिया का अपकमिंग स्मार्टफोन Nokia TA-1258 मॉडल नंबर के साथ साइट पर लिस्ट है। इस स्मार्टफोन में 6.99 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। इसके अलावा यूजर्स को इस स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर प्रोसेसर, 2 जीबी रैम + 32 जीबी स्टोरेज और एंड्रॉयड 10 का सपोर्ट मिल सकता है।

3,040 एमएएच की हो सकती है बैटरी

साइट पर उपलब्ध जानकारी के अनुसार, इस स्मार्टफोन 3,040 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है। इसके अलावा यूजर्स को इस अपकमिंग स्मार्टफोन के रियर में 8 मेगापिक्सल और फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा मिल सकता है। हालांकि, अभी तक अन्य फीचर्स की जानकारी नहीं मिली है।

जाने क्या हो सकती है कीमत

नोकिया के अगामी स्मार्टफोन की कीमत की जानकारी अभी तक नहीं मिली है। लेकिन फोन के फीचर्स को देख कर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस अगामी फोन की कीमत बजट रेंज में होगी। आपको बता दें कि कंपनी ने हाल ही में नोकिया 1.3 को यूरोप में लॉन्च किया था।

स्पेसिफिकेशन और फीचर

फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इस फोन में 5.71 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया है, जिसका रिजॉल्यूशन 720×1520 पिक्सल है। साथ ही इस फोन में शानदार परफॉर्मेंस के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 215 प्रोसेसर और 1 जीबी रैम + 16 जीबी स्टोरेज का सपोर्ट दिया गया है। वहीं, यह फोन एंड्रॉयड 10 (गो एडिशन) पर काम करता है। एचएमडी ग्लोबल ने इस फोन के रियर में 8 मेगापिक्सल और फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...