1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. NONT: नोएडा ओपन नेशनल ताइक्वांडो में लखनऊ के खिलाड़ियों ने लहराया परचम

NONT: नोएडा ओपन नेशनल ताइक्वांडो में लखनऊ के खिलाड़ियों ने लहराया परचम

नोएडा ओपन नेशनल ताइक्वांडो में लखनऊ के खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन कर अपने प्रतिभा का लोहा मनवाया है। कई शहरों से इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेने पहुंचे खिलाड़ियों के बीच लखनऊ के बच्चों ने अपनी शानदार उपस्थिती दर्ज कराई।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

लखनऊ। नोएडा ओपन नेशनल ताइक्वांडो में लखनऊ के खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन कर अपने प्रतिभा का लोहा मनवाया है। कई शहरों से इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेने पहुंचे खिलाड़ियों के बीच लखनऊ के बच्चों ने अपनी शानदार उपस्थिती दर्ज कराई। 7 मई 2022 से शुरु हो कर के 10 मई 2022 तक चले इस प्रतियोगिता में लखनऊ के हिस्से छ: स्वर्ण, एक रजत व दो कांस्य पदक आये।

पढ़ें :- मीडिया पर प्रतिबंध ऑर्डर को लेकर लोहिया अस्पताल प्रशासन को ब्रजेश पाठक ने लगाई फटकार, मांगा स्पष्टीकरण

बच्चों के शानदार प्रदर्शन पर लखनऊ ताइक्वांडो के उपाध्यक्ष आनंद मणी ने बच्चों को बधाई दिया है। जुगरान ताइक्वांडो के कोच, मैच रेफरी और अभिवावकों ने बच्चों को बधाई दे कर उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है। बता दें कि ये सभी बच्चे जुगरान ताइक्वांडो के बैनर तले प्रशिक्षित होते हैं। स्वर्ण पदक जीतने वाले बच्चों में प्रियांशी, एश्वर्य, निधीश, नव्या, रिपांश और शिवांश वर्मा ये नाम प्रमुख रहे। वहीं अक्षत ने रजत और अनिका और अराध्या ने कांस्य पदक अपने नाम किया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...