1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Money Laundering Case में छलका Nora Fatehi दर्द, कहा- मैं खुद विक्टिम हूं, मैं साजिश की शिकार हुई

Money Laundering Case में छलका Nora Fatehi दर्द, कहा- मैं खुद विक्टिम हूं, मैं साजिश की शिकार हुई

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) से 15 सितंबर को दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (EOW) ने जेल में बंद अपराधी सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) के 200 करोड़ के ठगी मामले में पूछताछ की।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Money Laundering Case: बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) से 15 सितंबर को दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (EOW) ने जेल में बंद अपराधी सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) के 200 करोड़ के ठगी मामले में पूछताछ की। दिल्ली पुलिस ने लगभग 6 घंटों तक नोरा फतेही से कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर के साथ उनकी संलिप्तता को लेकर पूछताछ की।

पढ़ें :- Money Laundering Case : जैकलीन फर्नांडिस को कोर्ट ने 26 सितंबर को पेश होने का दिया आदेश

आपको बता दें, अधिकारियों ने दावा किया है कि नोरा फतेही ने कहा है कि, ” मैं खुद एक विक्टिम हूं, मैं साजिश की शिकार हुई थी, मैं साजिश रचने वाली नहीं हूं।”

नोरा फतेही (Nora Fatehi) से मंदिर मार्ग मुख्यालय में 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग (Money Laundering of Rs 200 Crore) मामले में कम से कम छह घंटे तक पूछताछ की गई। ईओडब्ल्यू (EOW) ने पिंकी ईरानी से भी पूछताछ की, जिन्होंने जाहिर तौर पर सुकेश से बॉलीवुड एक्ट्रेस अभिनेता जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) और नोरा फतेही का

मैं खुद साजिश का शिकार हो गई हूं..

दिल्ली पुलिस की पूछताछ में नोरा फतेही कहा, ” मैं खुद इस मामले में “साजिश की शिकार थी, मैं साजिशकर्ता नहीं थी।” ऐसा बोलते हुए नोरा फतेही ने पुलिस के साथ अपनी चैट के स्क्रीनशॉट भी दिखाए। नोरा ने तमिलनाडु में “चैरिटी” कार्यक्रम में अपनी यात्रा का विवरण दिया और कहा कि उसे एक्सीड एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के प्रमोटर अफसर जैदी ने आमंत्रित किया था। यह कार्यक्रम सुपर कार आर्टिस्ट्री द्वारा आयोजित किया गया था।

पढ़ें :- ED के संपत्ति जब्त करने के बाद जैकलीन ने अदालत में दाखिल की इस चीज के लिए अर्जी, जाने पूरा मामला

किसने उठाया था आपकी यात्रा का खर्च?

पुलिस द्वारा यह पूछे जाने पर कि उनकी यात्रा और अन्य खर्चों के लिए किसने भुगतान किया था? नोरा ने जवाब में, लीना पॉल का नाम लिया और दावा किया कि उनके पास इसके सबूत भी होंगे। नोरा ने इस बात से भी इनकार किया कि उन्होंने इवेंट में भाग लेने के लिए बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज कार लेने के लिए किसी पर भी दबाव डाला था।

नोरा फतेही ने कहा, लिए बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज कार तो मुझे असल में प्यार और उदारता दिखाने के लिए गिफ्ट में दी गई थी। नोरा ने कहा, मैंने पहले कार को लेने से मना कर दिया था।

नोरा ने यह भी बताया कि लीना ने उससे एक कार्यक्रम में मुलाकात की और उसे एक गुच्ची बैग और एक आईफोन गिफ्ट में दिया। नोरा ने कहा, ”लीना ने एक शख्स से मेरी बात करवाई और कहा कि वो नेरा फैन है, तभी मुझे पता चला था कि मुझे बीएमडब्ल्यू गिफ्ट की जा रही है।”

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...