1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. नोरा फतेही ने तुषार कालिया साकी साकी सॉन्ग पर किया हॉट डांस, VIDEO ने बढ़ाया गर्मी का पारा

नोरा फतेही ने तुषार कालिया साकी साकी सॉन्ग पर किया हॉट डांस, VIDEO ने बढ़ाया गर्मी का पारा

नोरा 'डांस दीवाने' में पहुंचीं। यहाँ उन्होंने कोरियोग्राफर तुषार कालिया के साथ 'साकी साकी' गाने पर धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस दी। अब नोरा का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं खुद नोरा ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो को अभी तक 27 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Nora Fatehi Performs Hot Dance On Tusshar Kalia Saki Saki Song Video Raises Heat Mercury

नई दिल्ली: नोरा फतेही को डांसिंग क्वीन कहा जाता है। वह अपने झटकों से सभी को दीवाना बना देती हैं। वैसे अपने डांस से नोरा ने खास पहचान बना ली है। आज के समय में उनके डांस वीडियो धमाल मचाते हैं। आए दिन उनके डांस वीडियो सोशल मीडिया पर छा जाते हैं।

पढ़ें :- Neha Kakkar ने फूट-फूट कर रोते हुए बताई रोहनप्रीत की करतूत, VIDEO देख फैंस बोले- आप इसकी हकदार हैं

हाल ही में नोरा ‘डांस दीवाने’ में पहुंचीं। यहाँ उन्होंने कोरियोग्राफर तुषार कालिया के साथ ‘साकी साकी’ गाने पर धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस दी। अब नोरा का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं खुद नोरा ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो को अभी तक 27 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही दोनों का डांस शुरू होता है सेट पर एक अलग ही माहौल बन जाता है। वहीं शो की जज माधुरी दीक्षित, कॉमेडियन भारती सिंह भी नोरा फतेही और तुषार कालिया के परफॉर्मेंस पर सन्न रह जाते हैं।

आपको हम यह भी बता दें कि नोरा फतेही वही अदाकारा है जिन्होंने बीते दिनों ही फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में अपनी परफॉर्मेंस से सबका दिल जीत लिया था। आप सभी ने नोरा को आखिरी बार ‘छोड़ देंगे’ सॉन्ग में देखा होगा। वहीं इससे पहले नोरा ‘नाच मेरी रानी’ सॉन्ग में दिखाई दी थीं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X