1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. 10 या 20 नहीं बल्कि 50 घंटे तक ताबूत में बंद रहा ये शख्स, VIDEO बनाते हुए दोस्त करते रहे ये काम

10 या 20 नहीं बल्कि 50 घंटे तक ताबूत में बंद रहा ये शख्स, VIDEO बनाते हुए दोस्त करते रहे ये काम

हैरतअंगेज वीडियो को मिस्टर बीस्ट नामक यूट्यूब अकॉउंट ने शेयर किया है। वीडियो में दिख रहे शख्स का नाम जिमी डोनाल्डसन है। इस शख्स को मिस्टर बीस्ट के नाम से भी जाना जाता है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि जिमी 50 घंटे तक ताबूत में बंद है। इस दौरान उनके ताबूत में एक कैमरा लगा हुआ है, जो उनके पल पल की हरकतों को रिकॉर्ड कर रहा है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: अक्सर यूट्यूब पर कई अजीबोगरीब वीडियोज वायरल होते रहते हैं। इन वीडियोज में कई सारे शख्स डेरिंग एक्ट करते हैं, जिन्हें देखने के बाद अपनी आंखों पर यकीन नहीं होता। ऐसे में इन दिनों एक शख्स का हैरतअंगेज वीडियो यूट्यूब पर खूब धूम मचा रहा है। वीडियो में मिस्टर बीस्ट नामक शख्स अपने आपको 50 घंटे के लिए ताबूत में बंद कर रखा है। इस दौरान वह ताबूत के अंदर अपने अनुभवों को फिल्मा रहा है।

पढ़ें :- Shocking Video: शख्स से ऊपर से गुजर गई पूरी मालगाड़ी, फिर उठ खड़ा हुआ खतरों का खिलाड़ी

इस हैरतअंगेज वीडियो को मिस्टर बीस्ट नामक यूट्यूब अकॉउंट ने शेयर किया है। वीडियो में दिख रहे शख्स का नाम जिमी डोनाल्डसन है। इस शख्स को मिस्टर बीस्ट के नाम से भी जाना जाता है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि जिमी 50 घंटे तक ताबूत में बंद है। इस दौरान उनके ताबूत में एक कैमरा लगा हुआ है, जो उनके पल पल की हरकतों को रिकॉर्ड कर रहा है।

ताबूत के 50 घंटे के इस सफर को 12 मिनट के वीडियो में दिखाया गया है। इस दौरान जिमी यानी मिस्टरबीस्ट ताबूत के अंदर से अपने दोस्तों के साथ संवाद बनाए रखा। कहीं कोई दिक्कत न आ जाए इसलिए उनके दोस्त उनकी पल पल की खबर लेते रहे।

50 घंटे तक ताबूत में रहना, वाकई एक हैरतअंगेज कार्य है। 24 घंटे के बाद ही मिस्टर बीस्ट की पीठ में दर्द होने लगा। वीडियो में मिस्टर बीस्ट कहते दिख रहे हैं – “मेरी पीठ में दर्द हो रहा है। मुझे क्लस्ट्रोफोबिक महसूस हो रहा है। मुझे काफी उबाऊ लग रहा है।” खैर, मिस्टर बीस्ट 50 घंटे ताबूत में बंद रहने के बाद जब बाहर निकले तो काफी भावुक हो गए।

पढ़ें :- राजस्थान में छेड़खानी करने पर महिला ने बस कंडक्टर और ड्राइवर की कर दी धुनाई, वीडियो वायरल

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...