1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. इस मंदिर के बाहर पुजारी नहीं बल्कि कुत्ता देता है भक्तों को आशीर्वाद, देखें VIDEO

इस मंदिर के बाहर पुजारी नहीं बल्कि कुत्ता देता है भक्तों को आशीर्वाद, देखें VIDEO

Not A Priest Outside This Temple But A Dog Gives Blessings To Devotees See Video

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: भगवान के कई मंदिर है जहां लोग आए दिन आशीर्वाद लेने के लिए पहुंचे रहते हैं। लेकिन आज हम जिस मंदिर के बारे में आपको बताने जा रहे हैं उसका वीडियो देखकर आप हैरानी जताएंगे। इस वीडियो में कुछ ऐसा नहीं आ रहा है जिसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते हैं।

पढ़ें :- फिल्मी गाना सुन भैंस ने किया बीट्स ओर डांस, देखने वालों के उड़े होश... video

यह वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोगों का फेवरेट भी बन गया है। इस वीडियो में नजर आ रहा है एक स्ट्रीट डॉग जिसे आप देख सकते हैं। इस वीडियो को महाराष्ट्र के अहमदनगर ज़िले के सिद्धिविनायक मंदिर का बताया जा रहा है।

आप देख सकते हैं इस वीडियो में स्ट्रीट डॉग मंदिर के प्रवेश द्वार पर बने चबूतरे पर शांति से बैठा हुआ है। वहीँ इस दौरान वह जो लोग दर्शन करके बाहर आ रहे हैं उन्हें अपना पंजा उठाकर आशीर्वाद दे रहा है। है ना अद्भुत नजारा।।।! वैसे अपने इस व्यवहार के कारण यह प्यारा सा डॉगी अब लोगों के बीच मशहूर हो चुका है। अब इसका वीडियो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है।

इस वीडियो को अहमदनगर के रहने वाले अरुण लिमडिया ने सबसे पहले अपने फ़ेसबुक पेज पर शेयर किया था लेकिन इसके बाद ये सोशल मीडिया पर ज़बरदस्त तरीक़े से वायरल होने लगा। अब जो इस वीडियो को देख रहा है हैरानी जता रहा है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...