1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. भारत-पाक नहीं आमिर और किरण राव जैसा है रिश्ता, भाजपा से गठबंधन की अटकलों पर बोले शिवसेना नेता संजय राउत

भारत-पाक नहीं आमिर और किरण राव जैसा है रिश्ता, भाजपा से गठबंधन की अटकलों पर बोले शिवसेना नेता संजय राउत

महाराष्ट्र में शिवसेना और भाजपा के एक साथ फिर आने की अटकलें लगाई जा रहीं हैं। इसको लेकर महाराष्ट्र की राजनीतिक सरगनर्मी फिर से बढ़ गयी है। इन अटकलों के ​बीच शिवसेना का बयान आया है। शिवसेना ने कहा कि हमारा रिश्ता भारत-पाकिस्तान जैसा नहीं बल्कि अभिनेता आमिर खान और किरन राव के जैसा है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

मुंबई। महाराष्ट्र में शिवसेना और भाजपा के एक साथ फिर आने की अटकलें लगाई जा रहीं हैं। इसको लेकर महाराष्ट्र की राजनीतिक सरगनर्मी फिर से बढ़ गयी है। इन अटकलों के ​बीच शिवसेना का बयान आया है। शिवसेना ने कहा कि हमारा रिश्ता भारत-पाकिस्तान जैसा नहीं बल्कि अभिनेता आमिर खान और किरन राव के जैसा है।

पढ़ें :- यूपी: अखिलेश यादव ने पूछा, बसपा-कांग्रेस स्पष्ट करे उसकी लड़ाई भाजपा या सपा से?

भाजपा के साथ ​वापसी की अटकलों पर संजय राउत ने दोनों के रिश्तों की तुलना आमिर खान और किरन राव से कर दीं उन्होंने कहा कि दोनों ने हाल ही में अपने तलाक की घोषणा की है, लेकिन दोस्ती रखेंगे। शिवसेना सांसद संजय राउत ने सोमवार को कहा, ‘हम भारत-पाकिस्तान नहीं।

आमिर खान और किरन राव को देखिए, यह उस तरह का रिश्ता है। हमारे (शिवसेना-बीजेपी) के राजनीतिक रास्ते अलग हैं लेकिन दोस्ती हमेशा बरकरार रहेगी।’ इससे पहले भाजपा नेता और पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने भी कहा था कि उनकी पार्टी और पूर्व सहयोगी शिवसेना दुश्मन नहीं है। ऐसे में ये कयास फिर से लगाए जा रहे हैं कि क्या दोनों पार्टियां फिर से एक साथ आने वाली हैं?

 

पढ़ें :- राहुल गांधी, बोले- 'हम दो, हमारे दो' की सरकार को 'Happy Friendship Day'
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...