‘मातोश्री’ नहीं अब ‘वर्षा’ होगा उद्धव ठाकरे का निवास, बंगला खाली कर रहे हैं फडणवीस

मातोश्री और वर्षा
'मातोश्री' नहीं अब 'वर्षा' होगा उद्धव ठाकरे का निवास, बंगला खाली कर रहे हैं फडणवीस

नई दिल्ली। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने गुरुवार को महाराष्ट्र के 19वें मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। अब जानकारी मिल रही है जल्द ही उद्धव ठाकरे अपने बांद्रा वाले घर मातोश्री को छोड़कर मुख्यमंत्री के आधिकारिक निवास वर्षा में शिफ्ट हो जाएंगे। हालांकि ठाकरे परिवार ने अभी तक इस मामले में कुछ नहीं कहा है लेकिन उनका सीएम आवास शिफ्ट होना तय माना जा रहा है। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के आधिकारिक निवास वर्षा में एक शानदार ऑफिस और एक बड़ा कांफ्रेंस रूम भी है।

Not Matoshree Now Varsha Will Be Uddhav Thackerays Residence Fadnavis Is Evacuating :

उधर पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने सरकारी बंगला खाली करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। शुक्रवार को वर्षा के सामने मूवर्स और पैकर्स की गाड़ियां देखने को मिलीं। बता दें कि देवेन्द्र फडणवीस ने मंगलवार को मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दिया था। इस बीच दक्षिण मुंबई स्थित राज्य सचिवालय में मुख्यमंत्री कार्यालय के बाहर उद्धव बाला साहेब ठाकरे की नेम प्लेट लगाई गई है।

शिवसेना अध्यक्ष ठाकरे ने गुरुवार शाम महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली। कुछ ही घंटों बाद उन्होंने पहली कैबिनेट बैठक की अध्यक्षता की। बता दें कि उद्धव ठाकरे शिवसेना, राकांपा और कांग्रेस के गठबंधन ‘महा विकास आघाडी की सरकार का नेतृत्व कर रहे हैं। गुरुवार को उद्धव ठाकरे के अलावा छह अन्य मंत्रियों ने भी शपथ ली, जिनमें से शिवसेना, कांग्रेस और रांकापा के दो-दो नेता शामिल हैं।

नई दिल्ली। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने गुरुवार को महाराष्ट्र के 19वें मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। अब जानकारी मिल रही है जल्द ही उद्धव ठाकरे अपने बांद्रा वाले घर मातोश्री को छोड़कर मुख्यमंत्री के आधिकारिक निवास वर्षा में शिफ्ट हो जाएंगे। हालांकि ठाकरे परिवार ने अभी तक इस मामले में कुछ नहीं कहा है लेकिन उनका सीएम आवास शिफ्ट होना तय माना जा रहा है। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के आधिकारिक निवास वर्षा में एक शानदार ऑफिस और एक बड़ा कांफ्रेंस रूम भी है। उधर पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने सरकारी बंगला खाली करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। शुक्रवार को वर्षा के सामने मूवर्स और पैकर्स की गाड़ियां देखने को मिलीं। बता दें कि देवेन्द्र फडणवीस ने मंगलवार को मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दिया था। इस बीच दक्षिण मुंबई स्थित राज्य सचिवालय में मुख्यमंत्री कार्यालय के बाहर उद्धव बाला साहेब ठाकरे की नेम प्लेट लगाई गई है। शिवसेना अध्यक्ष ठाकरे ने गुरुवार शाम महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली। कुछ ही घंटों बाद उन्होंने पहली कैबिनेट बैठक की अध्यक्षता की। बता दें कि उद्धव ठाकरे शिवसेना, राकांपा और कांग्रेस के गठबंधन 'महा विकास आघाडी की सरकार का नेतृत्व कर रहे हैं। गुरुवार को उद्धव ठाकरे के अलावा छह अन्य मंत्रियों ने भी शपथ ली, जिनमें से शिवसेना, कांग्रेस और रांकापा के दो-दो नेता शामिल हैं।