1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. अपराध और अपराधी ही नहीं, उनको संरक्षण देने वालों को भी बख्शा नहीं जाएगा : सीएम योगी

अपराध और अपराधी ही नहीं, उनको संरक्षण देने वालों को भी बख्शा नहीं जाएगा : सीएम योगी

औरेया को कई योजनाओं को तोहफा देने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Cm Yogi Adityanath) इटावा पहुंचे, जहां उन्होंने केंद्रीय कारागार का उद्घाटन व विभिन्न विकास परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास किया। समाजवादी पार्टी के गढ़ कहे जाने वाले इटावा (Etawah) में मुख्यमंत्री ने अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर जमकर निशाना साधा।

By शिव मौर्या 
Updated Date

कानपुर। औरेया को कई योजनाओं को तोहफा देने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Cm Yogi Adityanath) इटावा पहुंचे, जहां उन्होंने केंद्रीय कारागार का उद्घाटन व विभिन्न विकास परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास किया। समाजवादी पार्टी के गढ़ कहे जाने वाले इटावा (Etawah) में मुख्यमंत्री ने अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कोरोना संकट के दौरान विपक्ष होम-आइसोलेशन में था। वहीं, BJP के नेता और कार्यकर्ता लोगों की सेवा कर रहे थे।

पढ़ें :- शादी के बंधन में बंधे 3915 जोड़े, सीएम बोले-'गांव की बेटी, सबकी बेटी' का भाव आज अयोध्या में देखने को मिला

पढ़ें :- Jewar International Airport: कुछ देर में पीएम मोदी करेंगे जेवर इंटरनेशनल एयरपोर्ट का शिलान्यास, सीएम समेत अन्य नेता पहुंचे

इस दौरान उन्होंने ये सिर्फ हमारी सकरार में ऐसा हो रहा है, जिसका शिलान्यास हम करते हैं उसका उद्घाटन भी करते हैं। आज से 03 वर्ष पहले जिन परियोजनाओं का शिलान्यास किया था, आज उनका लोकार्पण करने के लिए मैं आपके बीच उपस्थित हूं। मुख्यमंत्री ने कहा कि जब व्यक्ति सकारात्मक दिशा में सोचता है तो विकास होता है। लेकिन नकारात्म व्यक्ति तो सिर्फ राजनीति का अपराधीकरण करता है।

पढ़ें :- UP Election 2022: जानिए CM योगी आदित्यनाथ कहां से लड़ेंगे विधानसभा का चुनाव, किया ऐलान?

वहीं, इस दौरान मुख्यमंत्री (Cm Yogi) ने बिना नाम लिए समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के नेताओं को घेरा। उन्होंने कहा कि कानून के साथ खिलवाड़ करने वालों को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाएगा। उनके लिए हमेशा यूपी सरकार (UP government) का बुलडोजर तैयार है। अब सिर्फ अपराध और अपराधियों पर ही नहीं, उन्हें संरक्षण देने वालों पर भी कड़ी कार्रवाई होगी।

इस दौरान मुख्यमंत्री ने इटावा (Etawah) के लोगों को मिले लाभ का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि इटावा के 12,500 से अधिक परिवारों को एक-एक आवास उपलब्ध कराया गया है। योजना के तहत जनपद के शहरी क्षेत्र में लगभग 5,000 परिवारों को एक-एक आवास दिया गया है। साथ ही उन्होंने कहा कि इटावा में 42,300 से अधिक किसानों को ऋण माफी का लाभ मिला है। इसके साथ ही जनपद के किसानों को प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि में ₹438 करोड़ 40 लाख अब तक वितरित किए जा चुके हैं।

पढ़ें :- यूपी में अपराधी अब नहीं जमा सकते हैं अपना वर्चस्व : डॉ दिनेश शर्मा

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...